Qatar Airways; भारत के मामलो में पड़ने पे कतर एयरवेज को हुआ भारी नुकसान

Date:

Qatar Airway की टिकट को लगातार भारतीयो द्वारा कैंसल कर #BoycottQatarAirways को सपोर्ट किया जा रहा हैं। नुपुर शर्मा द्वारा मोहम्मद साहब को लेकर दिये गये विवादित बयान पर कतर ने कड़ी निंदा कि थी। जिसकी वजह से लगातार कतर एयरवेज को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही हैं। 

Qatar Airways के कितने टिकट हुए कैंसिल-

भारतीयो द्वारा लगातार ट्वीटर पर #BoycottQatarAirways ट्रेंड किया जा रहा हैं। जिसकी वजह से कतर एयरवेज को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा हैं। कतर एयरवेज की अभी तक 329 टिकट के साथ 2 फ्लाइट कैंसिल कर दिया गया हैं। 

क्यो उठी कतर एयरवेज को बॉयकाट करने की मांग-

भारतीयो का कहना हैं, कि कतर ने एम.एफ.हुसैन को अपने यहाँ कि नागरिकता दी थी। जिसने हिंदू देवी-देवाताओं की नग्न अवस्था में तस्वीरे बनाई थी। आपको बता दे की सोशल मीडिया पर लगातार कहा जा रहा हैं, कि एम.एफ. हुसैन ने जब हिंदू देवी माँ सरस्वती व भारत माता की नग्न तस्वीर बनाई थी। तब कतर एयरवेज ने एम.एफ. हुसैन को वहाँ की नागरिकता प्रदान कर उसको सपोर्ट किया था। यही वजह हैं, कि वो कतर एयरवेज को बॉयकॉट कर रहे हैं।

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। Nupur Sharma Case 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related