Harnaaz Sandhu कौन हैं, जिन्होने जीता हैं, 21 साल बाद Miss Universe भारत के लिए

Date:

Harnaaz Sandhu Miss Universe 2021;भारत की हरनाज संधु ने इस बार का जीता मिस यूनिवर्स का खिताब, भारत ने ये खिताब 21 साल बाद जीता हैं, इससे पहले 2000 में लारा दत्ता ने जीता था। हरनाज कि पहले से ही काफी तारीफ  की जा रही थी। 

Harnaaz Sandhu Miss Universe 2021-

हरनाज संधु कौन हैं?

हरनाज़ संधू पंजाब के चंडीगढ़ की रहने वाली हैं और वो पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में एमए की पढ़ाई कर रही हैं और वो पेशे से एक मॉडल व एक्ट्रेस हैं उन्होने पंजाबी फिल्मों में भी काम किया हैं। हरनाज़ संधू ने साल 2017 में टाइम्स फ्रेश फेस जीता था। उन्होने 17 साल की उम्र में चंडीगढ़ का प्रतिनिधित्व किया था। तथा बाद में उन्होंने LIVA मिस दिवा यूनिवर्स 2021 का खिताब जीता।  

समारोह की मेजबानी स्टीव हार्वे ने की और अमेरिकी गायक जोजो की प्रस्तुति भी हुई। हरनाज़ संधु को पिछले साल की मिस यूनिवर्स मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने ताज पहनाया हैं। इस बार पराग्वे की 22 वर्षीय नादिया फरेरा (Paraguay’s Nadia Ferreira) दूसरे स्थान पर रहीं, जबकि दक्षिण अफ्रीका की 24 वर्षीय लालेला मसवाने (South Africa’s Lalela Mswane) तीसरे स्थान पर रहीं हैं। 


देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related