IPL 2021 News Updates क्या सच में रद्द होगा IPL 2021 सौरभ गांगुली ने कहा

0
IPL 2021 News Updates
Credit JagRuk Hindustan

IPL 2021 News Updates आईपीएल को लेकर BCCI चेयरमैन सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान। देश में आये दिन कोरोना के नए मामले बढ़ते जा रहे है। देश के कुछ हिस्सों मुंबई, दिल्ली, गुजरात और भी कई शहरों में कोरोना के नए मामलों में काफी तेजी आयी है। जिससे की वहा की राज्य सरकार काफी चिंतित नजर आ रही है। विशेषज्ञों की माने तो भारत में अब कोरोना की दूसरी लहर का असर दिखायी देने लगा है। जिसका असर मुंबई में सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है।

मुंबई में कोरोना का कहर -

मुंबई में राज्य सरकार की तरफ से weekend lockdown भी लगा दिया गया है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अब IPL के रद्द होने की खबर भी काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। क्योकि इस सीजन में BCCI ने IPL के मैच करने के लिए कुछ स्टेडियम ही निर्धारित किये है। जिनमे मुंबई में 10 मैच होने है। और मुंबई में कोरोना के मामलो को देख कर आईपीएल के इस संस्करण के रद्द होने की खबर भी काफी तूल पकड़ रही है। IPL 2021 News Updates

सौरभ गांगुली ने दिया बयान -

जिससे की IPL प्रेमियों को काफी झटका लग सकता है। पिछले साल भी कोरोना की वजह से आईपीएल को दुबई में कराना पड़ा था। हालांकि BCCI चेयरमैन सौरभ गांगुली ने इस मामले में एक बयान जारी किया। जिसमे उन्होंने IPL के इस सीजन के रद्द होने की बात को नकार दिया। उन्होंने कहा की IPL इस साल अपने निर्धारित समय सीमा पर ही शुरू होगा। 

अक्षर पटेल, नितीश राणा समेत कई स्टाफ कोरोना की चपेट में -

कोरोना का असर IPL में हिस्सा ले रहे कई खिलाडियों पर भी देखने को मिल रहा है। इस कोलकाता नाईट राइडर्स के नितीश राणा, दिल्ली कैपिटल के अक्षर पटेल, और रॉयल चैलेंजर बंगलौर के पडीलकर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके है। वही इसके पहले चेन्नई सुपर किंग के कई स्टाफ मेंबर कोरोना की चपेट में आ चुके है। ऐसे में हर टीम अपने खिलाडियों को लेकर काफी एतिहाद बरत रहे है। IPL 2021 News Updates
वही मुंबई जहा IPL के इस संस्करण के 10 मैच होने है। जोकि 10 अप्रैल से 25 अप्रैल तक होने है। वहां वानखेड़े के स्टेडियम मैनेजमेंट टीम के कई कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

MI VS RCB से होगी शुरुवात -

इस साल के आईपीएल संस्करण की शुरुवात पिछले साल के FINALIST टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर और मुंबई इंडियन के मैच से होनी है। जोकि 9 अप्रैल को है।

Indian Premier League से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here