इरफान खान की आखिरी फिल्म द सॉग ऑफ स्कॉर्पियन्स कब होगी रिलीज पढ़े पूरी खबर

0
88
द सॉग ऑफ स्कॉर्पियन्स
Credit Jagrukhindustan

ना केवल पूरी  दुनिया ने ही बॉलीवुड ने भी 2020 में बहुत  से बेहतरीन अभिनेताओ को खो दिया हैं, जिसमें से एक थे इरफान खान जिन्होने एक्टिंग के जरिये ना केवल बॉलीवुड में ही नाम कमाया था बल्कि हॉलीवुड में भी  इनकी एंक्टिग की वजह  से नाम कमाया था। इरफान खान के देहांत के बाद उनकी आखिरी फिल्म जिसका नाम हैं, द सॉग ऑफ स्कॉर्पिन्स का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

कब तब होगी इरफान की आखिरी फिल्म रिलीज-

खबरो की माने तो इरफान खान की आखरी फिल्म द सॉग ऑफ स्कॉर्पियन्स 2021 के शुरूआत में रिलीज हो  सकती हैं। यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म को निर्देशित अनूप सिंह द्वारा किया गया हैं। यह फिल्म इरफान  खान की आखिरी फिल्म हैं। इरफान खान  की मत्यु इसी वर्ष कैंसर जैसे गंभीर बीमारी की वजह से हो गयी थी। इनकी मत्यु से ना केवल बॉलीवुड ने हॉलीवुड ने भी एक अच्छे अभिनेता को खो दिया। 

इस फिल्म में इरफान खान का किरदार-

दिवंगत अभिनेता इरफान खान की फिल्म जो 2021 तक रिलीज  होगी इस फिल्म में उन्होने एक ऊंट व्यापारी के रूप में भूमिका निभायी हैं। और ये फिल्म  एक आदीवासी महिला के ऊपर  हैं। जो अपने ऊपर  हो रहे अत्याचार से ऊबरने की कोशिश करती हैं।

इरफान के फैंस को इस फिल्म की बेशब्री से इंतजार हैं। इरफान खान ने मात्र 54 वर्ष की आयु में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। वो फिल्म कारवा के बाद फिल्मी जगत  से दूर हो गये थे। उनकी ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी। इसी साल उन्हे पता चला था कि उन्हे कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी  हैं।

अब देखना  होगा इरफान खान की आखिरी फिल्म कितना दर्शको को पसन्द आती है और कौन-कौन से रिकार्ड ब्रेक करती  हैं। द सॉग ऑफ स्कॉर्पियन्स

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here