Neha Kakkar: नेहा कक्कड़ करने जा रही हैं इस सिंगर से शादी जानिए क्या बिग बॉस से उसका नाता

0
नेहा कक्कड़ शादी
Credit JagRuk Hindustan

बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ जल्द ही शादी के बंधन में बधने जा रही हैं। उनके फैंस को उम्मीद हैं, कि इसी साल वो शादी के बंधन में बंध सकती हैं। लोगो ने इस बात का अंदाजा एक इंस्ट्राग्राम पोस्ट के जरिये लगाया हैं। उस इंस्ट्राग्राम पोस्ट में लिखा था। कि "I've never seen such a Beautiful soul in my Life" चलिए हम आपको बताते हैं, किसकी बन सकती नेहा कक्कड़ दुलहनिया

किससे कर सकती हैं, शादी-

इससे पहले भी नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर खबर वायरल हुई थी,कि वो आदित्य नारायण से शादी करने जा रही हैं। लेकिन इस बात को लेकर उन्होने मना कर दिया। लेकिन अब उनके फैंस और बाकी लोग अंदाजा लगा रहे हैं, कि राइजिंग स्टार से फेम पाने वाले सिंगर रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही शादी कर सकते हैं। इसका अंदाजा रोहनप्रीत की एक पोस्ट के जरिये लगया जा रहा हैं। रोहनप्रीत ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होने नेहा की फोटो शेयर करते हुए लिखा "I've never seen such a Beautiful soul in my Life" और उसी इंस्टाग्राम पोस्ट में नेहा कक्कड़ को अपनी Most beautiful Doll भी कहा। 

उसके तुरंत बाद ही उन्होने  नेहा कक्कड़ के साथ अपना एक वीडियों भी शेयर किया। जिसके बाद उनके फैंस उन्हे बधाई देने लगे तो कोई उन्हे Cute Couple कहने लगा तो कोई पूछने लगा आप लोग कब शादी कर रहे हैं।

इसके बाद फिर रोहनप्रीत ने नेहा कक्कड़ के साथ एक और फोटो शेयर किया जिसमें उन्होने ने लिखा था। Shukar hai mere Rabba! जिसके बाद नेहा कक्कड़़ की बहन सोनू कक्कड़ ने कमेंट में ब्लैक कलर का हार्ट शेयर किया। नेहा कक्कड़ ने भी लिखा की वाहे गुरू तथा टोनी कक्कड़ ने भी ब्लैक हार्ट शेयर किया। जिसके बाद लोगो की शंका यकीन में बदल गयी। इससे पहले दोनो ने नेहा के गाने डाइमंड के छल्ले पर वीडियों बना कर अपने-अपने इंस्टाग्राम एकांउट पर शेयर किया था।

कौन हैं, रोहनप्रीत-

रोहनप्रीत पंजाब इंडस्ट्री में कई गाने गा चुके हैं। इसके साथ ही साथ वो इंडिया राइजिंग स्टार में फस्ट रनर अप भी रह चुके हैं। रोहनप्रीत अभी हालहि में बिग बॉस के खत्म होने के बाद बिग बॉस की प्रसिद्ध कंटेस्टेन्ट शहनाज गिल का स्वयंबर हुआ था। जिसमें रोहनप्रीत भी शहनाज गिल से शादी करने के लिए आये थे। लेकिन कोरोना की वजह से इस शो को बीच में बंद कर दिया गया।

लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई हैं, ये तो नेहा कक्कड़ ही बता सकती हैं। इसके बारे में अभी नेहा कक्कड़ ने कोई रियक्शन नहीं दिया हैं। ना ही कहा हैं, कि उनके और रोहनप्रीत के बीच में कुछ हैं। लेकिन उनके फैंस यही अंदाजा लगा रहे हैं, कि इन दोनो के बीच कुछ तो हेैं। देखना हैं, कबतक नेहा कक्कड़ इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल तौर पर कुछ कहेंगी।

मनोरंजन जगत और देश-दुनिया से जुड़ी हुई जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here