SidNaaz Breakup Reality; क्या सच में SidNaaz का Breakup हो गया हैं या बस ये एक Rumour हैं

Date:

SidNaaz Breakup Reality; एक मशहूर न्यूज पोर्टल ने जबसे ये खबर लिखी हैं, कि Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill Akka SidNaaz के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा हैं, तबसे फैंस के मन में यही सवाल उठ रहा हैं, क्या ऐसा हैं।

SidNaaz Breakup Reality-

SidNaaz के Breakup की खबरे जबसे सामने आयी हैं। उनके फैंस काफी परेशान हो गये हैं, क्या हैं, इसमें सच्चाई क्या हुआ हैं। उन दोनो के बीच में जिसको लेकर आज Tweeter पर #KattiSidNaaz and #SidNaazKiYaadein Trend कराया हैं।

BigBoss13 में जैसी इनके बीच Bonding थी। उसको देखकर हर कोई देखकर यही कहता था कि दोनो एक-दूसरे के लिए ही बने हैं, और इनके फैंस ने इन दोनो के लिए #SidNaaz Trend कराने लगे। और उनके फैंस के लिए ये एक हैंशटैग ही नहीं एक इमोशन बन गया। 

जब ही उन दोनो के बीच बिग बॉस में लड़ाई या बहस होती थी। उनके फैंस परेशान हो जाते थे। Shehnaaz Gill ने हमेशा कहा हैं, कि Sidharth Shukla उनके लिए बहुत मायने  रखते हैं। 

Sidharth Shukla ने कभी ये एक्सेप्ट भले ही ना किया हो कि दोनो  Relationship हैं। लेकिन जिस तरह से वो शहनाज गिल की केयर करते हैं उसको देखकर साफ लगता हैं कि दोनो के बीच एक अच्छी Bonding हैं।

कई बार उनके फैंस ने ये भी नोटिस किया हैं, कि दोनो एक-दूसरे के कप शेयर करते हैं, शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके घर पर रहती हैं।

क्या सच में SidNaaz का breakup हुआ-

पहली बात तो ये सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल रिलेशनशिप में हैं उन्होने कभी इस बात के बारे में एक्सेप्ट नहीं किया हैं। लेकिन दोनो एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं, ये हमेशा कहते थे।

तो उन दोनो के बीच Breakup कैसे हो सकता हैं। SidNaaz के आने वाले दिनो में एक साथ काफी सारे प्रोजेक्ट भी हैं। और उनके हावभाव से भी ऐसा नहीं लगता हैं। कि दोनो के बीच सब सही नहीं हैं। ऐसा कहना बिल्कुल भी सही नहीं होगा। 

अभी हालहि में Sidharth Shukla के Photoshoot and Shehnaaz Gill के Add जहां शुट हुए हैं। खबरो कि माने तो कई लोगो का कहना  हैं, कि ये दोनो एक ही होटल में ठहरे  हैं। 

जब SidNaaz  कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट ना कर दे तबतक इस बात पर विश्वास ना कर दे।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related