जहांगीरपुरी हिंसा की थी पहले से ही तैयारी इस बात का खुलासा आरोपी ने किया जानिये क्या हैं सच

Date:

Jahangirpuri Violence Update; जहांगीरपुरी में हिंसा की पहले से ही थी तैयारी, इस बात का खुलासा खुद सोनू चिकने उर्फ यूनुस ने की हैं। बताया कि ये थी एक सोची-समझी प्लैनिंग

Jahangirpuri Violence Update-

दिल्ली; जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के दिन शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा को लेकर एक खबर सामने आयी हैं। ऐसा कहा जा रहा हैं, हिंसा का आरोपी सोनू चिकने उर्फ यूनुस ने ये कबूला हैं, कि शोभायात्रा के दौरान हिंसा के लिए पहले से ही की जा चुकी थी तैयारी, इसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया हैं।

Jahangirpuri News-

सोनू चिकने से जब पुलिस ने पूछताछ कि तो पुलिस के सामने उसने अपना आरोप कबूला और कहा कि हनुमान जयंती के दिन कुशल चौक के पास फायरिंग की थी। पुलिस ने सोनू के पास से पिस्तल भी बरामद की हैं। पिस्टल उसने पहले से ही ले रखी थी। 

सोनू ने बताया कि उसने एक दिन पहले ही शोभा यात्रा में गड़बड़ी किये जाने की जानकारी मिली थी। इस बात की जानकारी उसे अंसार सलीम व असलम ने दी थी। पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज में भी देखा गया हैं,जिसमें कुछ युवक लाठी डडें का इंतजाम कर रहे हैं।

कौन हैं, सोनू चिकने-

पुलिस ने बताया कि सोनू चिकने यहाँ का नहीं हैं, वो मूल रूप से हल्दिया पश्चिम बंगल का रहने वाला हैं। हिंसा के मामले में उसके भाई सलीम को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। ये तीन बहन व आठ भाई हैं। सोनू चिकने पर कोई आपराधिक मुकदमा पुलिस द्वारा नहीं दर्ज किया गया हैैैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक युवक नीले कलर का कुर्ता पहनकर गोली चला रहा हैं। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया हैं। और जब पुलिस उसके घर गिरफ्तारी करने गयी तो पुलिसकर्मियों पर भी पथराव किया गया। इस मामले में उसकी रिश्तेदार सलमा को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया हैं।

मनोरंजन व देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related