Jammu-Kashmir Jamia Masjid पर लगे भारत विरोधी नारे “हम क्या चाहते आजादी”

Date:

Jammu-Kashmir Srinagar Jamia Masjid पर कल शुक्रवार के दिन जुमे की नामाज के दौरान लगे भारत विरोधी नारे हम क्या चाहते हैं, आजादी.. जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। 

Jammu-Kashmir Jamia Masjid-

जम्मू कश्मीर में कोई पहली बार ऐसा नहीं हुआ हैं, कि ऐसे नारे लगाये गये हो इससे पहले भी कई बार आजादी के नारे भारत के खिलाफ लगाये जा चुके हैं, जैसा की आपने हालहि में आयी फिल्म The Kashmir Files में देखा था।

1990 में भी हुआ था ऐसा-

श्रीनगर की जामिया मस्जिद में जुमे की नमाज के बाद 'आजादी' और 'भारत विरोधी' नारों की गूंज सुनाई देने की खबरे सामने आयी हैं। ऑर्गेनाइजर वीकली की ओर से जारी किए गए वीडियो में नारेबाजी सुनाई दे रही है। ट्वीटर पर उन्होने ये वीडियो शेयर करके लिखा कि-

 आतंक के नारे फिर से गूंजे। 1990 में कश्मीरी पंडितों के खिलाफ इस्तेमाल किए गए नारे शुक्रवार की नमाज के बाद श्रीनगर की जामिया मस्जिद में लगाए गए हैं। 

जामिया मस्जिद में क्यो लगे नारे-

आपको बता दे यह मस्जिद अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक के अधीन है। जिसपर घाटी में आतंकवाद को फंड करने का मामला चल रहा है।

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related