Jersey Film में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के रोल को देखकर फैंस ने कहा ये तो फिल्म तो धोनी पर बनी हुई हैं

Date:

Jersey Film देखने के बाद महेन्द्र सिंह धोनी के फैंस बोले की इस फिल्म में शाहिद कपूर के रोल का कुछ हिस्सा धोनी से मिलता जुलता हैं, जबकि आपको बता दे कि ये फिल्म तमिल की फिल्म की रीमेक हैं, जो 2019 में आयी थी। 

Jersey Film Story-

Bolywood; Jersey Film तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक हैं। इस फिल्म में शाहिद का किरदार एक असफल क्रिकेटर व अपने बेटे से प्यार करने वाला हैं। वो अपने बेटे से इस कदर प्यार करता हैं, कि एक बार फिर से पीच पर वापसी करता हैं।

अर्जुन उर्फ शाहित कपूर अपने बेटे केतन से बहुत प्यार करता हैं। केतन दो महिलाओ को एक किताब देता हैं, जब महिलाये इस किताब के बारे में सवाल करती हैं,तो वो पुराने समय में चला जाता हैं। जहाँ अर्जुन की स्टोरी दिखायी देती हैं। 

जिसमें 10 साल के लीप के बाद नजर आता हैं, कि अर्जुन अपने बेटे किट्टू के साथ लेता हुआ हैं, तो वही उसकी पत्नी विद्या यानि मृणाल सोफे पर लेटी हुई हैं। घर के छत से पानी टपक रहा हैं और अर्जुन की नौकरी भ्रष्टाचार की वजह से चले जाने के कारण घर की सारी जिम्मेदारी उनकी पत्नी यानि विद्या पर आज जाती हैं। 

अर्जुन का बेटा उनसे जर्सी की माँग करता हैं, लेकिन उनके पास इतना पैसा नहीं होता कि वो अपने बेटे की मद्द कर सके। जिसके बाद वो अपने कोच पंकज तिवारी की मद्द से क्रिकेट में एक बार फिर से वापसी करते हैं। वहाँ से शुरू होती हैं, नई कहानी लोगो की आलोचनाओं को झेलता हैं,अर्जुन लेकिन हार नहीं मानता हैं।  

Jersey Film की पूरी कहानी अर्जुन व उसके बेटे के ईर्द-गिर्द दिखायी गयी हैं। 

क्यो किया जा रहा हैं, धोनी से तुलना-

आपको बता दे कि इस फिल्म में अर्जुन की तुलना इसलिए धोनी से की जा रही हैं, क्योकि जिस तरह से धोनी मुश्किल से मुश्किल समय में अपने टीम का साथ नहीं छोड़ते हैं और पूरी गलती अपने ऊपर ले लेते हैं। इसी तरह अर्जुन भी अपने टीम का पूरा साथ देता हैं। यही वजह हैं, कि लोग इस फिल्म में शाहिद के रोल की तुलना धोनी से कर रहे हैं। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। Jersey Film Review | Jersey Film Boxoffice Collection | Jersey Film Star Cast

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related