#JusticeForPujaBharti; कौन हैं पूजा भारती जिसके लिये जस्टिस की माँग की जा रही हैं पढ़े पूरी खबर

0
214
Justice For Puja Bharti
Credit JagRuk Hindustan

Justice For Puja Bharti पूजा भारती अपने माँ-बाप की होनहार बेटी जो थी जो कि एमबीबीएस की प्रथम वर्ष की छात्रा थी। मंगलवार की सुबह उनका शव रामगढ़ के जिले पतरामू डैम में मिलने से गाँव भर में शोर मच गया। घऱ वाले हत्या की आशंका जता  रहे हैं और जस्टिस की माँग कर रहे हैं। इसलिए आज ट्वीटर पर #JusticeForPujaBharti के जरिये पूजा भारती के लिए जस्टिस दिलाने की माँग की जा रही हैं। 

विस्तार-

आपको बता दे कि उत्तरप्रदेश के शहर गोंडा की  होनहार छात्रा जिनका नाम पूजा भारती थी वो हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में प्रथम वर्ष एमबीबीएस की छात्रा थी। उन्होने कोटा में रहकर तीन साल तक तैयारी की और उसके बाद उनका नामांकन हजारीबाग मेडिकल कालेज में हुआ था। उनका शव सुबह रामगढ़ के जिले पतरामू डैम में मिला हैं। 

उनकी माँ का कहना हैं, कि सोमवार की सुबह उनकी बेटी ने उनसे वीडियो कॉल पर बात की थी और खाना भी उनके सामने खाया और ये कहकर घर से गयी कि उसके कॉलेज में परीक्षा  है। शाम को 3 बजे जब उनकी माँ ने कॉल किया तो उनका कॉल नहीं लगा उनका फोन ऑफ जा रहा था।

और मंगलवार की सुबह उनका शव डैम में मिला। जिसके बाद से उनके परिवार वाले हत्या की आशंका जता रहे हैं और जस्टिस की माँग कर रहे हैं। 

क्या कहना हैं परिजनो का-

पूजा भारती के परिजनो का कहना हैं कि उनकी बेटी काफी होनहार थी। पूजा का भाई जो कि चेन्नई में इंजिनयर है जब पूजा के लापता होने की खबर लगी तो वो चेन्नई से रॉची के लिए रवाना हुआ जब वह हजारीबाग जा रहा था। तब उसे रास्ते में पता चला कि डैम में एक लाश मिली हैं। जब उसने लाश देखी तो वो पूजा भारती की ही थी।

पूजा भारती के पिता का कहना  हैं कि उनकी बेटी की हत्या की गयी हैं और ये काम उनके ही कॉलेज के किसी सहपाठी का हैं। और वो अपनी बेटी के लिए जस्टिस की माँग कर रहे हेैं। Justice For Puja Bharti

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here