Justice For Shivam जानिये कौन हैं, शिवम जिसके लिए जस्टिस की माँग की जा रही हैं

Date:

Shivam Shukla कौन है, जिसके लिये ट्वीटर पर हो रही हैं, जस्टिस की माँग, खरगोन में रामनवमी के दिन जो हिंसा हुई हैं, उसी में शिवम शुक्ला नाम का 16 साल का एक लड़का जो इस हिंसा का शिकार हो गया।  

 Justice For Shivam Shukla-

MP Khargone Violence- मध्य-प्रदेश के खरगोन में रामनवमी के दिन हुई सांप्रदायिक हिंसा में का शिकार ना जाने कितने बेगुनाह लोग हुए। उसी में एक हैं, शिवम शुक्ला जिसकी उम्र मात्र 16 साल हैं। शिवम भी राम नवमी के जुलूस में शामिल थी। तभी जब उपद्रव शुरू और वह अचानक लहुलहान होकर गिर पड़ा। उसके घरवालो के  मुताबिक जब वहां उपद्रव हो रहा था वहाँ उस दौरान पथराव के साथ पेट्रोल बम भी फेंके जा रहे थे।और गोलियां भी चल रही थी। जिसके बाद पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी छोड़े।  

24 घंटे से हैं, बेहोश शिवम-

शिवम के इंदौर में रहने वाले उसके रिश्तेदारों ने बताया कि जब शिवम घायल होकर जमीन पर गिर गया। तब उसे पहले प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां बेड उपलब्ध नहीं थे। तो उसे वहां से सरकारी अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने देखा तो उसके सिर में गहरा गड्‌ढा हो चुका था और सांसें चल रही थी। डॉक्टरों ने उसकी हालत देखने के बाद इंदौर रैफर करने को कहा जिसके बाद उसके घरवाले उसे इंदौर लाए और एडमिट किया। इस बीच रास्ते में ही उसने होश खो दिया। अभी तक होश नहीं आया हैं।

हिंसा कोई जाति-धर्म नहीं देखती हैं, हिंसा तो हिंसा ही होती हैं। खरगोन में अभी तक हालात सहीं नहीं हुए हैं, पुलिस कार्यवाही के दौरान पथराव करने वाले लोगो का बुल्डोजर से घर गिरा रही हैं। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related