Tuesday, February 7, 2023
Delhi
haze
22.1 ° C
22.1 °
22.1 °
33 %
3.6kmh
0 %
Tue
21 °
Wed
25 °
Thu
28 °
Fri
29 °
Sat
28 °

#JusticeForKajal: गोरखपुर की काजल सिंह के लिए उठी ट्वीटर पर जस्टिस की माँग

#JusticForKajal; ट्वीटर पर उठी गोरखपुर की काजल को जस्टिस दिलाने की माँग लोगो की माँगे तो गोरखपूर में इस समय चल रहा हैं। गुंडाराज पिता के मारने का वीडियो बनाने पर बेटी को बदमाशो ने मार दी गोली। 

विस्तार-

उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में कानून व्यवस्था दिखी धरासाई गोरखपुर जिले के गगहा इलाके के भलुआन जगदीशपुर गाँव का हैं मामला जहाँ बदमाशो की गुर्दागंडी का एक ऐसा मामला सामने आया हैं। जिसको देखकर हर कोई यही कह रहा हैं, कि गोरखपुर में इस समय बदमाश बेखौफ है।

गोरखपुर के जगदीशपुर गाँव में बदमाशो द्वारा पिता को पीटते हुए देख एक बेटी वीडियो बना रही थी। जिसके बाद बदमाशो ने वीडियो बनाते हुए बेटी को गोली से घायल कर दिया। 

लड़की को लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ पर लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गयी।  जिसके बाद इस मामले ने और तेजी पकड़ ली और सोशल मीडिया  पर #JusticForKajal की माँग उठने लगी। 

पुलिस ने काजल सिंह को गोली से मारने वाले विजय प्रजापति नाम व्यक्ति के खिलाफ 25 हजार रुपये का इनाम भी रखा हैं। ये घटना 20 अगस्त की  हैं। पुलिस की माने तो काजल सिंह जो की मात्र 17 साल की थी। पिता की बदमाशो द्वारा पिटाई किये जाने की वीडियो बना रही थी। जिसको काजल को बदमाशो ने पेट मे गोली मार दी और इलाज के दौरान काजल की मृत्यु हो गयी। 

पुलिस अपराधी की तलाश मे जुटी हैं। और जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं। 

JusticForKajal; से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles