Kacha Badam गाना क्यो हो रहा हैं, इतना वायरल कौन हैं इसका सिंगर

Date:

Kacha Badam गाना इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं, इस गाने पर हर कोई रिल्स बना रहा हैं, काचा बादाम का मतलब पश्चिम बंगाल में कच्ची मूँगफली होता हैं, इस गाने को पश्चिम बंगाल के एक मूँगफली बेचने वाले ने गाया हैं। 

Kacha Badam Song Singer-

Kacha Badam गाने को गाने वाले भुबन बादायकर (Bhuban Badyakar) पश्चिम बंगाल की गलियों में जाकर मूंगफली बेचने का काम करते हैं, वो मूँगफली बेचने के लिए इस गाने को गाते हैं, इस गाने को गाकर वो ग्राहको को आकर्षित करते हैं, उनका ये गाना काफी ज्यादा लोगो को पंसद आया किसी ने इस गाने की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

जिसके बाद ये गाना सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा वायरल हुआ कि हर कोई इस गाने पर रिल्स बनाने लगा। तथा शादी व पार्टियो में भी इस गाने पर डांस करने लगे। 

ये गाना बाउल लोकगीत के धुन पर भुबन ने गाना बनाया है। खबरो के मुताबिक, भुबन बादायकर पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रहने वाले हैं। उनका घर दुबराजपूर ब्लॉक के तहत आने वाले कुरालजुरी (Kuraljuri) गांव में है। भुबन के परिवार में उनकी पत्नी, 2 बेटे और 1 बेटी है।

इस गाने पर ब्राजील के एक पिता व बेटी का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं।

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related