कंगना रनौत और वीर दास गुप्ता में छिड़ी जुबानी जंग, कंगना के बयान को लेकर का ओवैसी का योगी मोदी पर तंज

0
Kangna Ranaut Controversy
kangna Veer das

कंगना रनौत आये दिन कोई न कोई ऐसा बयान देती है जिसको लेकर वो कंट्रोवर्सी में बानी रहती है। ज्यादातर कंगना अपने बयान में सरकार की तारीफ या विपक्ष की निंदा करती है। Kangna Ranaut Controversy हलाकि कई बार कंगना कुछ ऐसे बाते कह देती है जो की अपने साथ एक बहुत बड़ी बहस को जन्म दे देता है। हालही में कंगना ने देश की आजादी के सम्बन्ध में एक बयान दिया। जोकि काफी सुर्ख़ियों में रहा। 

कंगना ने कहा -

कंगना ने अपने बयान में देश को 1947 में मिली आजादी को झूठा बताया। उन्होंने पद्मश्री सम्मान पाने के बाद एक न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते समय देश को 1947 में मिली आजादी को भीख में मिली आजादी बताया। उन्होंने ने यह भी कहा की भारत को असली आजादी 2014 में मिली। Kangna Ranaut Controversy

बयान पर मचा बवाल -

कंगना के इस बयां की चहरो तरफ निंदा की जारी है। वही कई संगठनो अन्य विपक्षी पार्टियों ने कंगना के इस बयान पर उन्हें सजा देने तक की मांग रख दी। वही कई जगह कंगना के खिलाफ केस भी दर्ज कराये गए। हालांकि कंगना ने फिरसे महात्मा गाँधी के सम्बन्ध में एक बयान दिया जिससे की बवाल और बढ़ गया।
कंगना ने अपने बयान में गाँधी जी को निशाना बनाते हुए कहा की अगर हम किसी के थप्पड़ मारने पर दूसरा गाल आगे करे तो, थप्पड़ ही मिलेगा। कंगना के इस बयान पर कांग्रेस ने कंगना पर देश द्रोह करने का आरोप लगाया। वही कई लोगो ने कंगना को मिले पद्मश्री सम्मान को भीख में मिला हुआ सम्मान तक कह दिया। तथा वापस करने की बात कही।

Enter वीर दास और ओवैसी ने उड़ाया मजाक -

वही कॉमेडियन वीर दास ने भी कंगना के इस बयान पर उनकी निदा की। वही ओवैसी ने कंगना के इस बयान पर सरकार को ही घेर लिया। उनका कहना है की कंगना पर देश द्रोह का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने योगी आदित्यनाथ को भी कंगना के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही। साथ ही तंज कसते हुए कहा की अगर कोई पाकिस्तान के मैच जीतने पर उसकी तारीफ कर दे तो उस पर कार्यवाही होती है। वही कंगना द्वारा देश के शहीदों का किये गए अपमान पर उनकी चुप्पी पर तंज कसा।

Kangna Ranaut Controversy देश-दुनिया  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here