कुशीनगर में कोरोना मरीजों की संख्या 500 के पार, पुलिसकर्मी और स्वास्थकर्मी भी हुए इससे संक्रमित

0
240
ओज़ोन से होगा कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण
Credit JagRuk Hindustan

कुशीनगर में कोरोना मरीजों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। ये ना केवल आम जनता तक ही सीमीत हैं, अब इसके प्रभाव से पुलिसकर्मी और स्वास्थकर्मी भी अछूते नहीं हैं। कुशीनगर में कल कोरोना मरीजों की आयी रिपोर्ट में दो पुलिसकर्मियों के साथ एक स्वास्थकर्मी भी कोरोना पॉजीटीव पाया गया हैं। ​कुशीनगर कोरोना 500 पार

क्या हैं पूरा मामला -

कुशीनगर में  एक व्यक्ति कोरोना जो मेहंदीगंज क्षेत्र के बरवा महादेवा का रहने वाला हैं। उसमें कोरोना के लक्षण मिलने के बाद उसकी जाँच के लिए सैंपल लिया गया था। और उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजीटीव आयी। जिसके बाद सूबे में हड़कपं मच गया क्योंकि वो व्यक्ति जिसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजीटीव आयी थी।

वो रिपोर्ट आने से पहले कम से कम 19 लोगो के सम्पर्क में आ चुका था।  जिसके बाद उस व्यक्ति से मिलने वाले लोगो की भी जांच की गयी जांच के बाद जब उन लोगो की रिपोर्ट आयी  तो उसमें से उसके परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट पॉजीटीव आयी। जिसमें उसकी माँ, बहन, भाभी और भतीजा सम्मलित हैं।

क्या कहना है, वहाँ के अधिकारियों का -

एसडीएम सदर रामकेश यादव जी ने कहा कि वो जिन व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटीव आयी हैं। उनका इलाज चल रहा हैं। तथा जो-जो व्यक्ति उसके सम्पर्क में आये हैं। उनको क्वारंटाइन कर दिया गया हैं। तथा उन इलाको को हॉस्टपॉट घोषित करके सील कर दिया गया हैं। कुशीनगर कोरोना 500 पार

कुशीनगर में कोरोना मरीजों की संख्या 500 के पार पुलिसकर्मी और स्वास्थकर्मी भी हुए इससे संक्रमित

JagRuk hindustan कुशीनगर में कोरोना मरीजों की संख्या 500 के पार

​अभी तक कुशीनगर में मिले कोरोना मरीजों की संख्या -

कुशीनगर में कोरोना की आयी रिपोर्ट में दो पुलिसकर्मी और एक स्वास्थकर्मी सहित कुल 28 लोग कोरोना पॉजीटीव पाये गये हैं। जिसके बाद अब कुशीनगर में कोरोना मरीजों की संख्या कुल 508 हो गयी हैं। तथा अभीतक नौ लोगो की कोरोना से मृत्यु हो गयी हैं। तथा 343 लोगो ठीक होकर अपने घरों को चले गये हैं।

​​ऐसे ही देश दुनिया तथा मनोरंजन जगत से जुड़ी ताजा खबरो की जानकारी के लिए हमारे साथ आईये और फालो कीजिए हमारे  फेसबुक  पेज को और जुड़े रहिये हमारे जागरूक हिंदुस्तान साइट से। हमारे ट्विटर अकाउंट को फॉलो करे। कुशीनगर में कोरोना मरीजों की संख्या 500 के पार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here