IPL 2022 Final; इस बार आईपीएल फिनाले 2022 के दिन लांच होगा आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर

Date:

Laal Singh Chaddha  Trailer | बॉलीवुड अभिनेता Aamir Khan (आमिर खान) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर कल आईपीए 2022 में ऑउट होगा। इस फिल्म का दर्शको का बेशब्री से इंतजार था। एडवरटाइंजिग मार्केट की हिस्टी में ये पहली बार होगा। जब किसी फिल्म का ट्रेलर इतने बड़े प्लेटफार्म पर रिलीज होगा। 

Laal Singh Chaddha Trailer-

IPL 2022 Final; आमिर खान के फैंस को उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का इंतजार बेसब्री से इंतजार हैं। इस एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए उन्होने अपनी फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने के लिए एक अनोखा अंदाज अपनाया हैं। आपको बता दे कि कल आईपीएल 2022 का फिनाले हैं और इसी दिन नरेन्द्र मोदी स्टेडियम वो अपनी फिल्म का ट्रेलर लांच करेगे।  

 इसका ट्रेलर 29 मई को होने वाले फिनाले मैच के दूसरे स्ट्रेटेजिक टाइमआउट के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर टीवी पर लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं। जो ऐड और मार्केटिंग की दुनिया में नया रिकार्ड कायम करेगा। 

Laal Singh Chaddha Release Date-

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरो में होगी रिलीज, इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन भी होगी रिलीज, आपको बता दे कि ये दोनो फिल्में 11 अगस्त को सिनेमाघरो में दर्शको को देखने को मिलेगी। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related