Laxmmi Bomb; अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम के नाम पर उठा सवाल जिसकी वजह से बदला फिल्म का नाम मुकेश खन्ना ने कही बड़ी बात

0
202
Laxmmi Bomb
Credit Jagurk hindustan

Laxmmi Bomb; अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम के नाम को लेकर मुकेश खन्ना व शिवसेना सहित कई लोगो ने विरोध किया जिसके बाद फिल्म के मेकर्स को फिल्म का नाम बदलना पड़ गया। जानिये क्या रखा गया नया नाम और क्या कहा मुकेश खन्ना ने

विस्तार-

अक्षय कुमार की फिल्म Laxmmi Bomb दीपावली के दिन रिलीज होने जा रही हैं, लेकिन ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादो में घिर गयी हैं। जैसा की इस समय वैसे ही सुशांत सिंह राजूपत के मौत के बाद लगातार बॉलीवुड का लोग विरोध कर रहे हैं। इसी बीच अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म Laxmmi Bomb रिलीज होने से पहले ही लोगे ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। 

कई लोगो का कहना हैं, कि Laxmmi Bomb फिल्म का नाम हिन्दू धर्म पर आघात करने जैसा हैं, मुकेश खन्ना तथा शिवसेना भी इस फिल्म का विरोध किया। जिसके बाद फिल्म के मेकर्स को इस फिल्म का नाम बदलना पड़ गया।

क्या रखा फिल्म का नाम-

अक्षय कुमार की फिल्म Laxmmi Bomb के नाम पर हिन्दू धर्म का अपमान माना गया हैं, क्योकि लक्ष्मी नाम हिन्दू धर्म में धन वैभव व समृद्धि की देवी माँ लक्ष्मी का नाम हैं और इस नाम के साथ बाम्ब जैसे आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग करना हिन्दू धर्म का अपमान करने सामन हैं। इसलिए फिल्म के नाम पर लोगो ने आपत्ति जताई जिसके बाद फिल्म के मेकर्स को फिल्म का नाम Laxmmi Bomb बदलकर Laxmmi रखना पड़ गया।

मुकेश खन्ना ने उठाये सवाल-

मुकेश खन्ना जिनको घर-घर में बच्चे शक्तिमान के नाम से जानते हैं, उन्होने अक्षय कुमार की इस फिल्म Laxmmi Bomb के नाम पर आपत्ति जताते हुए कहा कि क्यो हिन्दू धर्म पर ही हमेशा अघात किया जाता हैं क्यो नहीं बाकि धर्मो के साथ बॉम्ब जैसे शब्द का प्रयोग किया जाता हैं। 

Laxmmi Bomb फिल्म का नाम बदल जाने के बाद वो काफी खुश हैं तथा उन्होने कहा कि इससे पहले भी जनता की ताकत का पता सुशांत सिंह राजपूत केस में देखी जा चुकी हैं। 

मुकेश खन्ना ने इससे पहले कपिल शर्मा के शो के ऊपर भी सवाल उठाये थे।

मनोरंजन जगत और देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here