Liger Review: विजय देवकोंडा ने लायन और टाइगर की औलाद है लाइगर…’ दमदार डायलॉग-एक्शन और रोमांस से जीता दिल

Date:

Liger Review / Liger Star Cast/ Liger Star Rating/ विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Anannya Panday) की  फिल्म 'लाइगर' का दर्शको को बेसब्री से इंतजार था। और आपको बता दे कि इस फिल्म का हिंदी वर्जन अन्य वर्जन से पहले ही रिलीज हो जाएगा। 

Liger Release Date-

यह फिल्म अलग-अलग भाषाओं में 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं। लेकिन लाइगर का हिंदी वर्जन एक दिन पहले यानी 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा।

Liger Review (लाइगर रिव्यू)-

विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर फुल एक्शन वो रोमांश से भरपूर हैं।  फिल्म लाइगर में बॉक्सिंग से जुड़ी कहानी को दिखाया गया। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा एक ऐसे शख्स का किरदार निभाते हैं,जिसके अंदर बॉक्सिंग का जूनून हैं। भले ही ये बोलने में हकलाता हैं। लेकिन कुछ भी कर गुजरने की हिम्मत हैं। Liger Review First Day

बॉक्सिंग रिंग में आते हुए उसकी मां एक दमदार डायलॉग बोलती है- ‘लायन और टाइगर की औलाद है ये, क्रॉस ब्रीड है मेरा बेटा.’ ये डायलॉग खत्म होते ही विजय देवरकोंडा बॉक्सिंग रिंग में एंट्री लेते हैं।  फिल्म में एक्शन सीन बॉक्सिंग रिंग तक ही सीमित नहीं है, बल्कि इसके बाहर भी दर्शकों को मार-धाड़ वाले जबरदस्त सीन्स दिखाई देंगे। लाइगर के ट्रेलर में बॉक्सर माइक टायसन की झलक भी पेश की गई हैं। माइक टायसन भी इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में एंट्री कर रहे हैं।

Liger Star Cast-

इस फिल्म में विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, निर्देशन पुरी जगन्नाथ, बाहुबली से अपने किरदार की छाप छोड़ने वाली राम्या कृष्णन ने इस फिल्म में लाइगर यानी विजय देवरकोंडा की मां का किरदार निभाया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related