मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आयी ऐसी घटना जिससे मानवता हुई शर्मसार वीडियो में सामने आया सच

0
70
मध्यप्रदेश के इंदौर
Credit JagRuk Hindustan

मध्यप्रदेश के इंदौर से एक ऐसी घटना सामने आयी है जिससे मानवता शर्मसार हो गयी। इस तरह की घटना समाज के लिए के धब्बे की तरह है। आइये हम आपको बताते है की क्या है ये घटना। इस घटना पर कई बड़े नेताओ ने मध्य प्रदेश प्रशासन की निंदा भी की है।

गरीब बुजुर्गो के साथ दुर्व्यवहार -

मध्यप्रदेश के शिप्रा से गरीब बुजुर्गो के साथ इस तरह का व्यव्हार किये जाने की घटना सामने आयी है। जोकि वास्तव में काफी निंदनीय है। मध्यप्रदेश के शिप्रा से एक वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे कई सारे गरीब बुजुर्गो को ट्रक में भरकर फेकने के लिए शिप्रा लाया जा रहा है। आपको बता दे की जिस ट्रक में इन गरीबो को लाया गया था उस पर निगम इंदौर लिखा है।
जब गांव वालो को इस बात की सूचना मिली तो गांव वालो ने इसका विरोध करना चालू कर दिया। साथ ही इस पुरे वाकये की वीडियो बनानी चालू कर दी। जिससे की वहां चालक समेत उसके अन्य दो साथी उन्हें वापस से ट्रक में बैठने लगे। जिस लोगो को ट्रको में लाया गया था उनकी स्थिति काफी दयनीय थी। गांव वालो का कहना है की अगर वो समय पर इस मामले पर ध्यान नहीं देते तो ये लोग उन गरीबो को उसी स्थिति में वह फेंक कर चले जाते।

प्रियंका गाँधी ने शेयर किया वीडियो -

जबसे यह घटना सामने आयी है तबसे सोशल मीडिया पर कई लोगो ने इस घटना के प्रति आक्रोश दिखाया। उनका कहना है की किसी भी मनुष्य के साथ इस तरह का व्यव्हार तर्क संगत नहीं है। इस तरह की घटना हमारे समाज के लिए एक कलंक है। हलाकि अभी तक इंदौर प्रशासन की तरफ से इस मामले पर कोई सपष्ट पक्ष सामने नहीं आया है।

देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here