Mahant Bajrang Muni कौन हैं, जिन्होने मस्जिद के सामने मुस्लिम महिलाओं का अपहरण करने और उनका रेप करने की धमकी दे डाली

Date:

Mahant Bajrang Muni|#ArrestBajrangMuni|यूपी के सीतापुर में एक महंत ने पुलिस की मौजूदगी में मस्जिद के सामने मुस्लिम महिलाओं का अपहरण करने और उनका रेप करने की धमकी दे डाली। मंहत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही बवाल मच गया। हालांकि, महंत का कहना है कि उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। महिला आयोग ने उनके इस बयान की निंदा की हैं। तथा कार्यवाही की माँग की हैं। 

कौन हैं Mahant Bajrang Muni-

यह यूपी के सीतापुर में  खैराबाद कस्बे के महर्षि श्री लक्ष्मण दास उदासीन आश्रम के महंत हैं।

क्या कहा मंहत बजरंग मुनि ने-

बताया जा रहा हैं कि नवरात्रि और हिंदू नववर्ष के दौरान शोभायात्रा निकली जब शोभायात्रा मस्जिद के सामने आयी तभी मंहत ने कहा -

''मैं आपसे पूरे प्यार से कह रहा हूं कि अगर खैराबाद में एक भी हिंदू लड़की को छेड़ा गया तो मैं आपकी बहू और बेटी को आपके घर के बाहर लाऊंगा और फिर उसके साथ बलात्कार करूंगा।

ये सब सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में महंत बजरंग मुनि कहते नजर आ रहे हैं। उनके साथ पुलिस वाले भी वीडियो में मौजूद नजर आ रहे है।

जबकि मंहत का कहना हैं, कि उनका ये वीडियो तोड़-मरोड़ कर दिखाया गया हैं। तथा जबसे उनको जान से मारने की धमकी दी जाने लेगी हैं। जिसके बाद से उनकी सुरक्षा में पुलिस मुहैया कराई गयी हैं। 

क्या कहा पुलिस आयोग ने-

इस मामले में सीतापुर पुलिस का कहना है कि थाना खैराबाद पर संबंधित के विरुद्ध समुचित धाराओं में अभियोज दर्ज किया जा चुका है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की विधिक कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है।

 इससे पहले भी Mahant Bajrang Muni सुर्खियो का हिस्सा रहे हैं उन्होने कहा था कि एक पुलिस अधिकारी उनकी हत्या करवा देना चाहता है। पुलिस अफसर की मंशा जमीन को हड़पने की है। यदि उन्हें न्याय नहीं मिला तो  मुख्यमंत्री आवास पर आत्महत्या कर लेंगे। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related