Maharashtra में Hanuman Chalisa पर बीजेपी व शिवसेना के मध्य छिड़ी जंग में उद्धव ठाकरे ने हनुमान चालीसा करने पर दी चेतावनी

Date:

Maharashtra News | महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा हैं,कि  जिसको भी हनुमान चालीसा करना हैं, मुझे कॉल करिये और मेरे घर आईये आपका स्वागत हैं। लेकिन इस तरह से मुझे गुस्सा मत दिलाईये।

क्या कहा सीएम उद्धव ठाकरे ने-

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने हनुमान चालीसा को लेकर इस समय जो महाराष्ट्र में घमासान मची हुई हैं, उसपर आक्रमक तरीके से कहा कि अगर कोई हनुमान चालीसा करना चाहता हैं, तो वो हम उसका स्वागत करते हैं, लेकिन इस तरह से दादागिरी दिखाकर नहीं अगर दादागिरी करने की कोशिश भी की तो, शिवसेना को पता हैं कि इसे कैसे ध्वस्त करना हैं।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि लगातार ये कहा जा रहा है कि हमने हिंदुत्व को छोड़ दिया है। ये क्या कोई धोती या और कोई चीज है, जिसे छोड़ा जाए। हमारा हिंदुत्व गदाधारी है। अगर किसी को हनुमान चालीसा का पाठ करना है तो हमें गुस्सा मत दिलाएं मुझे कॉल करिऐ और  मेरे घर पर आईये ।

संजय राउत ने कहा बीजेपी गुमराह कर रही हैं-

शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि देेवेन्द्र फडणवीस लोगों को गुमराह कर रहे हैं। किसी को हनुमान चालीसा करने पर दंडित किया जा रहा हैं। अगर कोई अपने घरों या मंदिरों में हनुमान चालीसा कर सकता हैं। तो करे किसी और के घर जाकर शांति भंग करना सही नहीं हैं। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। Maharashtra News| CM Uadhav Thackery | Shivsena | BJP |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related