Maharashtra Political Crisis Live; महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे इस्तीफा देने को हुए तैयार, तथा साथ ही शिवसेना MVA से गठबंधन तोड़ने को भी तैयार

Date:

Maharashtra Political Crisis Live; महाराष्ट्र में सियासी घमासान अभी तक जारी हैं। एकनाथ शिंदे का कहना हैं कि उनके साथ शिवसेना और निर्दलीय मिलाकर 45 विधायक हैं। जिसकी वजह से उद्धव ठाकरे ने कहा हैं कि मैं सीएम पद को छोड़ने को तैयार हूँ। 

Maharashtra Political Crisis Live- 

महाराष्ट्र; सीएम उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री अपना आवास छोड़कर मातोश्री (अपने घर) चले गये। अभी तक तो उद्धव ठाकरे ने सीएम पद नहीं छोड़ा है लेकिन उन्होंने इशारा दिया हैं, कि वो ये पद छोड़ सकते हैं। उन्होने कहा कि उनके एमएलए सामने आकर कहे तो वो ये पद छोड़ देगे। 

क्या कहा उद्धव ठाकरे ने- 

उद्धव ठाकरे ने कल लाइव आकर कहा कि कोई गद्दारी करने की जगह सीधे आकर उनसे बात करे। जिसके बाद से ऐसा कहा जा रहा हैं। उद्धव ठाकरे अपना ये पद छोड़ भी सकते हैं। उनके लिए पार्टी पहले हैं, उन्हें मुख्यमंत्री पद का मोह नहीं हैं। इससे पहले भी महाराष्ट्र की राजनीति में ऐसा हो चुका हैं। 

30 साल पहले भी हो चुका हैं ऐसा-

आज से 30 साल पहले 1992 में भी जब शिवसेना पर संकट गहराया था। तब बाला साहब ठाकरे जी ने सामना में एक लेख लिखा था और कहा था कि यदि कोई शिवसैनिक आकर उनसे कह दी कि उसने उनकी वजह से पार्टी छोड़ी हैं। तो वो उसी वक्त शिवसेना की अध्यक्षता छोड़ देगे। 

संजय राउत ने कहा कि पार्टी MVA के गठबंधन से अलग होने को तैयार-

इसी बीच शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। और कहा कि विधायक यदि चाहते हैं तो शिवसेना महाविकास अघाड़ी (MVA) गठबंधन से अलग होने को तैयार है। और आगे उन्होने कहा कि विधायकों को गुवाहाटी से संदेश नहीं देना चाहिए। उन्हें मुंबई वापस आकर बात करना चाहिए। इस बात पर सीएम से चर्चा करें, यदि सभी विधायक चाहते हैं कि हम MVA गठबंधन से बाहर आ जाएं तो इसपर आकर सीएम से बातचीत करे। मैं एकनाथ व उनके विधायको को 24 घंटे का समय देता हूँ। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related