Rahul Gandhi के CM Seat वाले बयान पर Mayawati ने दिया जवाब जानिये क्या कहा

Date:

UP News | UP Politics| Mayawati ने आज दिया Rahul Gandhi के बयान पर जवाब कहा खिसयानी बिल्ली खम्भा नोचे कांग्रेस अपने बिखरे घर नहीं संभाल पा रही है। जानिये क्या कहा मायावती ने

Mayawati ने क्या कहा-

 बहुजन समाज पार्टी (BSP) की मुखिया मायावती (Mayawati) ने कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि यूपी चुनाव (UP Election 2022) के दौरान वह बसपा के साथ गठबंधन चाहते थे।

लेकिन पूर्व सीएम ने कोई जवाब नहीं दिया. यूपी की पूर्व सीएम ने राहुल गांधी के इस दावे पर कहा 'वह अपना बिखरा हुआ घर संभाल लें। जिसपर आज मायावती ने कहा कि-

मैं राहुल गांधी के बयानों का खंडन करती हूं और किसी पर टिप्पणी करने से पहले 100 बार सोचना चाहिए। इसके साथ ही पूर्व सीएम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने दलितों के लिए कुछ नहीं किया हैं।आगे मायावती ने कहा कि "साल 2007-साल 2012 के दौरान यूपी में जब बसपा की सरकार थी।

उस समय केंद्र में सत्तारूढ़ कांग्रेस ने कोई मदद नहीं की थी।" बसपा सुप्रीमो ने कहा "राहुल गांधी मुझ पर बीजेपी से मिलने का आरोप लगाते हैं। "कांग्रेस अपने बिखरे घर नहीं संभाल पा रही है। राहुल का मुझे सीएम बनाने का बयान पूरी तरह से गलत हैं। 

UP Politics व देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related