कुशीनगर में युवक की हत्या के आरोपी को भीड़ ने लाठी-ड़डो से मार डाला

0
456
कुशीनगर में युवक की हत्या
Credit JagRuk Hindustan

कुशीनगर जो कि महात्मा बुद्ध के परिनिर्माण स्थान के कारण काफी प्रसिद्ध हैं। और हालहि में कुशीनगर इन्टरनेशनल एयरपोर्ट की वजह से सुर्खियों में हैं। लेकिन कुशीनगर में सोमवार दिनदहाड़े एक युवक की हत्या करके जाकर रहे आरोपी को भीड़ ने लाठी-ड़डो से पीठकर मार डाला। आइये जानते है की
कुशीनगर में युवक की हत्या तथा उसके आरोपी की भीड़ द्वारा की गयी हत्या के पीछे क्या राज है।

विस्तार-

कुशीनगर में डबल मर्डर केस तथा हत्या के आरोपी को भीड़ द्वारा मार दिये जाने का मामला सोमवार को सामने आया हैं। सोमवार की सुबह एक युवक अपने घर के सामने मोबाइल से बात कर रहा था। तभी एक अज्ञात बाइक सवार बदमाश ने गोली मारकर कुशीनगर में युवक की हत्या की हत्या कर दी। जैसे ही उस बदमाश ने युवक को गोली मारी तैसे ही युवक की वही ऑन द स्पॉट मृत्यु हो गयी। जिसके बाद बाइक सवार बदमाश भागने लागा लोगो ने पुलिस को कॉल किया। वो बाइक सवार जैसे ही भागने लगा उसकी बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और वो वही गिर गया। तब तक पुलिस के सामने भीड़ ने ईट-पत्थर, लाठी-डड़ो से उसकी मार-मारकर हत्या कर दी।

कहाँ का हैं और क्या हैं,पूरा मामला-

कुशीनगर के तरयासुजान में सुधीर उर्फ गुड्डू नामक युवक दरवाजे पर बैठकर मोबाइल से बात कर रहा था। तभी एक अज्ञात बाइक सवार युवक ने सुधीर से किसी व्यक्ति का पता पूछा। जबतक सुधीर कुछ समझ पाता उस युवक ने उसपर गोलियों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसके बाद बाइक सवार वहाँ से भाग निकला तबतक गाँव वाले ने पूरे घटना की सूचना पुलिस को दी। जैसे ही बाइक सवार व्यक्ति आगे गया उसकी बाइक लड़खड़ा कर गिर गयी। और वो व्यक्ति जमीन पर गिर गया। पुलिस भी उस वारदात पर मौजूद थी।

तब तक भीड़ ने उस युवक को घेर लिया। भीड़ से चारो तरफ से घिर जाने के कारण उस बदमाश ने हवाई फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिसके बाद भीड़ का गुस्सा और बढ़ गया और भीड़ ने उस युवक पर ईट-पत्थर आदि चलाना शुरू कर दिया जिसके बाद उस युवक को गंभीर रूप से चोट लगे और वो युवक वही पर मर गया। और ये सारी वारदात पुलिस के सामने हुई हैं।

क्या कहना हैं, पुलिस अधिकारी का-

पुलिश अधिकारी का कहना हैं, कि भीड़ इतनी उग्र हो चुकी थी, कि उसको रोक पाना काफी मुश्किल था। और वो लोग उस बाइक सवार के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। अभी तक उस युवक के बारे में उन्हे कोई जानकारी नही प्राप्त हैं।    

कुशीनगर की हर बड़ी खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारी साइट जागरूक हिंदुस्तान से जुड़े। आप हमारे फेसबुक और ट्विटर अकाउंट से जुड़कर हमारे नए आर्टिकल की अपडेट्स पा सकते है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here