Sidharth Shukla and Shehnaaz Gill भारत में Top 10 Most Googled TV Personalities 2020 की लिस्ट में

0
0
Most Googled TV Personalities
Credit JagRuk Hindustan

Most Googled T.V. Personalities of India भारत में 2020 में सबसे ज्यादा Googled किये गये टी.वी. पर्सनालिटिज में Sidharth Shukla, Shehnaaz Gill, Hina Khan, Rubina Dilaik  और Asim Riyaz के साथ-साथ और भी टी.वी. सेलिब्रिटिज का नाम हैं।

Most Googled T.V. Personalities of India 2020-

10- Parth Samanthaan-

इस लिस्ट में Parth Samanthaan 10वें नंबर पर आते हैं, इन्होने कई सारे टी.वी. सीरियल में काम किया हैं, जिसमें कसौटी जिन्दगी सबसे ज्यादा प्रसिद्ध  हैं, इसके साथ-साथ अभी ALTBalaji  की वेब सीरिज मैं हीरो बोल रहा हूँ तथा  फिल्म गंगूबाई में भी नजर आ सकते हैं।

9- Shivangi Joshi-

Most Googled T.V. Personalities of India2020 में शिवांगी जोशी का भी नाम आता हैं, इनको प्रसिद्धि ये रिश्ता क्या कहलाता हैं, टी.वी. सीरियल से मिली हैं। इसमें ये नायरा का किरदार प्ले करती हैं, जिसको लोगो द्वारा काफी पसन्द किया जाता हैं।

8-Rubina Dilaik-

इस लिस्ट में रूबीना दिलैक जो बिग बॉस 14 का हिस्सा रही हैं, और इन्होने ये शो जीता भी हैं। इसके साथ-साथ इन्होने कई सारे टी.वी. सीरियल में बतौर लीड एक्टर्स काम किया हैं, जिसमें से शक्ति आस्तित्व की में इनका सौम्या का किरदार लोगो ने काफी पसन्द किया हैं।

7- Shaheer Sheikh-

इस लिस्ट में Shaheer Sheikh 7वें नंबर पर हैं, इन्होने महाभारतम में अर्जुन का किरदार निभाया तथा इसके साथ-साथ ये रिश्ते हैं प्यार के, नव्या और भी कई सारे टी.वी. सीरियल में बतौर लीड रोल किया हैं, और दर्शको द्वारा इनको बहुत सारा प्यारा मिला हैं।

6-Bharti-

Bharti इस लिस्ट में 6वें नंबर पर आती हैं। ये एक मशहूर टी.वी. कामेडियन हैं, इन्होने कई सारे रियलटी शो में लोगो को बतौर एंकर व कंटेस्टेन्ट हसाया हैं और साथ ही साथ इन्होने फिल्मो में भी काम किया हैं।

5- Asim Riyaz-

Asim Riyaz का इस लिस्ट में 5वें नंबर पर नाम आता हैं, इनको प्रसिद्धी बिग बॉस 13 से मिली हैं, इन्होने शो को जीता तो नहीं लेकिन लोगो को इस शो के जिरये इन्होने अपना अच्छा-खासा फैन बेस बनाया हैं। बिग बॉस के बाद इन्होने कई सारे म्यूजिक एलबम भी किये हैं।

4- Shurbhi Chandna-

सुरभी जिन्होने नागिन और इश्कबाज जैसे फेमस टी.वी सीरियल में काम किया हैं, और लोगो द्वारा इनको काफी पसन्द किया गया हैं। इन्होने इश्कबाज में चुलबुली लड़की का रोल निभाया था। जिसको दर्शको ने काफी पसन्द किया था।

3- Shehnaaz Gill-

पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल का नाम इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आता हैं। इनको सबसे ज्यादा पॉापुलर्टी बिग बॉस 13 से मिला हैं। इन्होने शो भले ही ना जीता हो लेकिन अपने चुलबुले अंदाज से दर्शको का दिल जीत लिया। यही कारण हैं, कि इनके नाम के आये दिन ट्वीटर पर हैश टैग ट्रेंड करते हैं। इनकी और  सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी सिडनाज को दर्शको का काफी प्यार मिला हैं।

और आज भी इन दोनो की जोड़ी को दर्शको द्वारा प्यार मिल रहा हैं। ये हालहि में दलजीत दोसान के साथ पिक्चर में भी नजर आने वाली हैं इन्होने कई  सारे म्यूजिक एलबम में भी काम किया हैं।

2- Hina Khan-

 अगर Most Googled T.V. Personalities of India 2020 का नाम लिया जाये तो इस लिस्ट में हिना खान फीमेल एक्टर्स में नंबर वन पर आती हैं और वैसे दूसरे नंबर पर आती हैं। इन्होने अपने कैरियर की शुरूआत ये रिश्ता क्या कहलाता हैं से किया जिसके बाद इन्हे-इन्हे घर-घर में अक्षरा के नाम से जाना जाने लगा था। 

इसके बाद इन्होने फिल्मो में और म्यूजिक एलबम में काम किया तथा ये टी.वी रियलटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रही हैं। इनकी दोस्ती प्रियांक शर्मा व लव के साथ लोगो द्वारा काफी पसन्द किया गया। इस शो में इन्होने  काफी अच्छे से अपनी पर्सनालिटी को दर्शको के सामने  प्रस्तुत किया हैं।

1- Sidharth Shukla-

 इस लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम पहले नंबर पर आता है, हालहि में इनकी आयी वेब सीरिज Broken But Beautiful 3 को काफी पसन्द किया गया हैं, तथा काफी सारे रिकार्ड इस वेब  सीरिज ने OTT पर बनााया। सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 से जो प्रसिद्धि मिली वो दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। इस शो में इन्होने अपने बेबाक अंदाज से लोगो का दिल जीता हैं। और दर्शको के बीच इनकी इतनी लोकप्रियता हैं, कि इनको Tweeter King के नाम से भी जाना जाता हैं। इनका और शहनाज गिल के रिश्तो को भी दर्शको का काफी प्यार मिला है Most Googled T.V. Personalities

ये काफी सारे रियलटी शो का हिस्सा रहे हैं और इन्होने ये जीता भी हैं, जिसमें बिग बॉस 13 व खतरो के खिलाड़ी शामिल हैं। इन्होने कई सारे टी.वी सीरियल में काम किया हैं। तथा फिल्म में भी बतौर Second lead Role काम किया  हैं

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here