Friday, February 23, 2024
Delhi
haze
21.7 ° C
22.1 °
21.7 °
30 %
3.6kmh
0 %
Fri
25 °
Sat
26 °
Sun
27 °
Mon
29 °
Tue
26 °

Mrs Chatterjee Vs Norway Box Office Collection Day 3 : रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेस चटर्जी वर्सेस नार्वे दर्शको को आयी पंसद कलेक्शन के मामले में कपिल की फिल्म से निकली आगे

Mrs Chatterjee Vs Norway Box Office Collection Day 3 / मिसेस चटर्जी वर्सेस नॉर्वे को बॉक्स ऑफिस पर कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato की तुलना में टिकट काउंटर पर ज्यादा खरीदार मिले हैं। फिल्म में रानी कपूर एक ऐसे माँ का किरदार निभा रही हैं। जोकि अपने बच्चो के लिए नॉर्वे जैसे देश से लड़ जाती हैं। जिसके बाद वो पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हो जाती हैं। रानी मुखर्जी की  ये फिल्म एक रियल लाइफ बेस्ट स्टोरी हैं। जोकि कलकत्ता के एक कपल की हैं। जोकि हँसी-खुशी चार सालो से नार्वे में रहते थे। लेकिन अचानक से उनकी लाइफ बदल जाती हैं। जिसके बाद असल कहानी की शुरूआत होती हैं। 

Mrs Chatterjee Vs Norway Box Office Collection Day 3-

रानी मुखर्जी की फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा काफी अच्छी रेटिंग दी गई हैं। फिल्म में रानी ने अपने अभिनय को काफी अच्छे से निभाया हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे में 1.27 करोड़ तक का कलेक्शन कर पाई हैं। तो वहीं फिल्म को दूसरे दिन वीकेंड ऑफ होने की वजह से कलेक्शन में थोड़ा उछाल मिला और फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.50 करोड़ तक का कलेक्शन किया हैं।

तो वहीं तीसरे दिन रविवार होने की वजह से फिल्म की कमाई में और ज्यादा उछाल देखने को मिला हैं। फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 3 करोड़ (Mrs Chatterjee Vs Norway Third Day Box Office Collection) तक का कलेक्शन किया हैं। 

Film Mrs Chatterjee Vs Norway Total Collection-

रानी मुखर्जी ने दो सालो बाद बॉक्स ऑफिस पर आकर कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा की फिल्म को जोरदार टक्कर दिया हैं। और उनके फिल्म को पीछे छोड़कर कुल 6.73  करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया हैं। जोकि कि इनकी पिछली फिल्म बंटी व बबली 2 से अभी तक कम हैं। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles