Tuesday, January 31, 2023
Delhi
mist
16.1 ° C
16.1 °
16.1 °
100 %
4.1kmh
0 %
Tue
23 °
Wed
23 °
Thu
24 °
Fri
25 °
Sat
26 °

Ms Dhoni gf Priyanka real pic; सामने आयी धोनी की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की फोटो जिनका जिक्र फिल्म में किया गया हैं

MS Dhoni gf Priyanka real pic | MS Dhoni first GF Pic | Priyanka real pic | MS Dhoni की Film "DHONI THE UNTOLD STORY" में बताया गया हैं, कि महेन्द्र सिंह धोनी की पहली गर्लफ्रेंड का नाम प्रियंका झा था। जिसकी मौत एक कार एक्सीडेंट में हो जाती हैं।

MS Dhoni girlfriend Priyanka-

महेन्द्र सिंह धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी जिसमें उनका किरदार सुशांस सिंह राजपूत ने निभाया हैं। इस फिल्म में धोनी की जिन्दगी से जुड़ी हुई एक ऐसी कहानी सामने आयी जिसके बारे मेें कोई नहीं जानता था। वो थी Dhoni First Girlfriend Priyanka Jha और उनकी लवस्टोरी

किस तरह से दोनो फ्लाइट में एक-दूसरे से मिलते हैं और प्रियंका उनसे सचिन तेंदुलकर का फोटोग्राफ माँगकर लाने को कहती हैं। और धोनी की क्रिकेट लाइफ की अभी शुरूआत ही रहती हैं। जिसमें प्रियंका उनके लिए लकी जाम बनती हैं। और धोनी की काबिलियत लोगो के सामने आती हैं। और उनकी पॉपुलर्टी लोगो के बीच बड़ती जाती हैं।

जहाँ धोनी व प्रियंका एक-दूसरे से प्यार करने लगते और छुप-छुपकर मिला करते हैं। उनके रिश्ते की खबर किसी को नहीं रहती हैं केवल धोनी के फ्रेंड को पता रहता हैं कि वो प्रियंका नाम की लड़की को डेट करते हैं। 

और एक दिन जब धोनी मैच के लिए बाहर गये होते हैं और वापस आकर प्रियंका से मिलने की कोशिश करते हैं प्रियंका का फोन नहीं लगता हैं तब वो अपने दोस्त से पूछते हैं और उनका दोस्त बताता हैं कि प्रियंका की कार एक्सीडेंट में मृत्यु हो चुकी हैं। जिसके बाद धोनी बिना किसी को बताये अपनी कार से उतरते हैं और सड़क पर रोने लगते हैं। 

वास्तव में प्रियंका कौन थी कैसी थी ये तो धोनी ही जानते हैं लेकिन जबसे उनकी ये फिल्म आयी हैं तबसे सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हैं, जिसमे कहा जाता हैं कि ये धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा हैं।

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।


Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles