रविंद्र जडेजा ने बताया चेन्नई सुपर किंग्स की कॅप्टेन्सी छोड़ने के पीछे की वजह, एम एस धोनी को सौपी कप्तानी

Date:

MS DHONI CSK Captain आईपीएल की शुरुवात से ही टीमों में कई नए बदलाव देखने को मिले। जिनमे से धोनी का चेन्नई सुपर किंग्स की कैप्टेंसी छोड़ना भी शामिल था। हालाँकि धोनी से चेन्नई सुपर किंग्स को लास्ट IPL की ट्रॉफी भी जितायी। और CSK को चौथी बार IPL का विजेता बनाया। ऐसे में उनका कॅप्टेन्सी छोड़ना और जडेजा को कप्तान बना दिया।

जडेजा नहीं सम्भाल पाए CSK -

MS DHONI CSK Captain  जडेजा ने जबसे CSK की कॅप्टेन्सी संभाली है CSK की परफॉरमेंस लगातार गिरती गयी। इसके साथ ही जडेजा की खुद की परफॉरमेंस भी काफी ख़राब रही। जिससे की जडेजा पर कई सवाल भी उठे। हालांकि मैच के दौरान कई बार MS DHONI ही टीम को लीड करते और निर्देश देते दिखाई दिए। 

जडेजा ने धोनी को सौपी कॅप्टेन्सी -

इस सीजन CSK की परफॉरमेंस जिस तरह की रही है उससे जडेजा के कॅप्टेन्सी स्किल पर कई सवाल उठे। चेन्नई सुपर किंग्स ने जडेजा की कॅप्टेन्सी में 8 मैच खेले है और उसमे से 2 मैच ही जीत पायी। चेन्नई ने कई ऐसी मैच भी हरे जिसे वह जीत सकती थी। वही जडेजा की परफॉरमेंस क लगातार ख़राब होना भी उन्हें कॅप्टेन्सी छोड़ने पर मजबूर किया। MS DHONI CSK Captain
हालांकि MS DHONI की परफॉरमेंस इस सीजन भी काफी अच्छी रही है। जिससे की जडेजा ने वापस से धोनी को CSK की कॅप्टेन्सी सौप दी। ताकि वह अपनी पर्फोर्मस पर काम कर टीम में कुछ योगदान कर सके। 

MS DHONI CSK Captain  देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related