MS Dhoni; महेन्द्र सिंह धोनी के Tweeter Account से Blue Tick हटने से फैंस हुए नाराज

Date:

MS Dhoni के Tweeter Account से आज अचानक  Blue Tick हट गया जिसके बाद उनके फैंस के ट्वीट्स के भरमार लग गये और ट्वीटर के खिलाफ नाराजगी जाहिर किया और Blue Tick वापस लाने करने की माँग करने लगे। 

MS Dhoni  Tweeter Account-

आज Tweeter ने भारतीय क्रिकेट के शान कहे जाने वाले कैप्टन कूल के Tweeter Account से आज अचानक Blue Tick हट गया। जैसे कि सबको पता हैं कि महेन्द्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं भारत के बाहर भी उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं। 

जैसे ही उनके फैंस तक इस बात की खबर पहुची उन्होने ट्वीटर पर एमएस धोनी के फैंस ने नाराजगी जाहिर की तथा Blue Tick वापस करने की माँग करने लगे। 

लेकिन थोड़ी ही देर बाद MS Dhoni के ट्वीटर अकाउंट पर Blue Tick वापस आ गया। 

पहले भी कई जानी-मानी हस्तियो के blue Tick गायब-

ये कोई पहली बार नहीं हुआ हैं, जब ट्वीटर ने किसी जानी मानी हस्ती के ट्वीटर अकाउंट से Blue Tick हटा दिया हो। इससे पहले भारत के उपराष्ट्रपति व अन्य कई लोगो के ट्वीटर अकाउंट से Blue Tick गायब हुए हैं और वापस आये हैं। 

जब ट्वीटर से इसके बारे में सवाल पूछा गया हैं तो बताया गया कि जो लोग अपने ट्वीटर अकाउंट से बहुत समय से ट्वीट नही करते हैं। उनके अकाउंट से Blue Tick हट जाता हैं। 

 खेल जगत से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related