Vikas Gupta; बिग बॉस कंटेस्टेन्ट विकास गुप्ता पर MTV Roadies Winner विकास खोकर ने लगाये प्राइवेट पार्ट की तस्वीर मांगने का आरोप

0
56
Vikash Gupta
Credit JagRuk Hindustan

Vikash Gupta (विकास गुप्ता) जो इस समय बिग बॉस14 में अपने पर्शनल मुदो को लगातार उठा रहे हैं तथा इससे पहले भी उनपर कई सारे आरोप लग चुके हैं। इसी बीच MTV Roadies के विनर विकास खोकर ने उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होने उनसे उनके प्राईवेट पार्ट की तस्वीर माँगी थी।

विस्तार-

Vikash Gupta लगातार अपने निजि जिंदगी  को लेकर लाइम लाइट में बने रहते हैं इसी बीच खबरो की माने तो MTV Roadies के 2012 में विनर रहे विकास खोकर ने कहा कि विकास गुप्ता ने अपने सेक्सुअल डिजायर को पूरो करने के लिए अपनी सारी हदो को पार कर दिया और मुझसे अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीर शेयर करने को कहा था।

विकास गुप्ता इस समय बिग बॉस 14 के शो में घरवालो को  रोकर अपने निजी  जिंदगी के बारे में बता रहे हैं। जिसकी घर में कुछ लोग सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग उनके इस तरह टेलीविजन पर पारिवारिक मामलो को लाने के लिए गलत ठहरा रहे हैं।

क्या  विकास  खोकर ने-

विकास गुप्ता के खिलाफ बोलते हुए 2012 में रहे MTV  Roadies के विनर विकास खोकर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो जब विनर बने थे तो उनके  पास कई सारे ऑफर आये थे तथा कंप्रोमाइज करने को भी कहा गया  था। उन्होने आगे कहा कि  Vikash Gupta इसमें से एक थे। जिन्होने मुझे खुद के घर पर फोन करके मसाज करने के लिए बुलाया था। जब मैने इंकार कर दिया तो उन्होने अलग-अलग तरीके से मुझे अप्रोच करने की कोशिश की हैं।

आगे उन्होने कहा कि Vikash Gupta ने जो किया हैं और आज रो-रोकर सबके सामने अपनी बाते बता रहे हैं ये उनके कर्मो का ही फल हैं। विकास खोकर ने कहा कि  उन्होने जो अपनी लाइफ में किया हैं वो अब रोते ही रहेगे। इस बात में कितनी सच्चाई हैं ये तो विकास गुप्ता और विकास खोकर ही जानते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here