Mumbai Gold News; पुलिस ने किया चूहे का पीछा मिला लाखो का सोना, जाने क्या हैं पूरी घटना

Date:

Mumbai Gold News| Mumbai News| मुम्बई से आयी एक अनोखी घटना सामने कभी आपने सुना हैं, कि पुलिस को चूहे का पीछा करते हुए सोेना बरामद हुआ हैं।  दिंडोशी इलाके में कचरे के ढेर से करीब 10 तोला सोना बरामद हुआ हैं। महिला ने पाव समझकर भिखारी को दे दिया था। तथा भिखारी ने इसे पाव समझकर कचरे में फेक दिया था। 

Mumbai Gold News-

दिंडोशी पुलिस स्टेशन के निकट आरे कॉलोनी में रहने वाली सुंदरी नामक महिला अपनी बेटी की शादी के लिए कर्ज को चुकाने के लिए घर में रखे गए 10 तोले सोने के गहने बैंक में गिरवी रखवाने जा रही थी तभी रास्ते में सुंदरी को एक भिखारी महिला और उसका बच्चा दिखा। सुंदरी थैली ने थैले में रखा हुआ वड़ापाव उस बच्चे को दिया और चली गयी। जब सुंदरी बैंक गयी तब उसे पता चला कि वह जिस बड़ापाव की थैली को उसने बच्चे को दिया था। उसमें सोने के गहने भी रखे हुए थे।

आपको बता दे कि अधिकारी सूरज राउत ने स्पॉट पर लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो भिखारी महिला और बच्चा जाते हुए दिखाई दिए। जब पुलिस ने उस महिला से संपर्क किया तो तब उसने बताया कि बड़ापाव सूखा होने के कारण उसे थैली समेत कचरे के ढेर में फेंक दिया था। 

जिसके बाद पुलिस ने कचरे के ढेर में थैली की तलाश शुरू की लेकिन वहाँ पर उन्हे वो नहीं मिला। जब पुलिस ने उस कचरे के ढेर के पास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तब पता चला कि जिस कचरे की थैली की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही थी। अब वह एक चूहे के कब्जे में है।

पुलिस ने उस चूहे का पीछा किया। तब वह सोने की थैली को लेकर पास के नाले में घुस गया। जिसके बाद पुलिस ने नाले के अंदर घुसकर कड़ी मशक्कत की तब उन्हें सोने की थैली मिली और वह उसे सुंदरी के पास सही-सलामत वापस कर दिया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related