Lock Upp Munawar Faruqui की जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी बाते

Date:

Munawar Faruqui कुछ सालो से सुर्खियो का हिस्सा बने हुए कभी अपने स्टैंड-अप कॉमेडी को लेकर तो कभी किसी वजह से और इस समय मुन्नवर Lock Upp; The Reality Show का हिस्सा हैं जहाँ हर दिन उनकी जिंदगी से जुड़ी कोई ना कोई बात सामने आती हैं। कल के एपिसोड में देखा गया कि कंगना ने बताया कि मुन्नवर पहले से ही हैं Married

Munawar Faruqui Marriage-

जैसा कि कल के लॉक-अप के एपिसोड में देखा गया कि जजमेंट डे में होस्ट कंगना रनौत ने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) को उन अफवाहों के बारे में बताया, जो सोशल मीडिया पर  इस समय वायरल हो रही है। उन्होंने मुनव्वर से पूछा कि क्या वह इसके बारे में बतायेगे।

जिसके बाद उन्होंने मुनव्वर की एक धुंधली फोटो दिखाई।जिसे देखकर सभी शॉक हो गये। पहले तो मुन्नवर ने इस पर बोलने से इंकार कर दिया। लेकिन बाद में कंगना रनौत के मनाने के बाद उन्होंने सच्चाई बतायी। उन्होने बताया कि  वह कई साल से शादीशुदा हैं। उनका इस शादी से एक बच्चा भी है।  

और कहा कि कम उम्र में उनकी शादी हो गई थी। इतना ही नहीं, उनका एक बेटा भी है।और वह अपनी बीवी और बच्चों के कारण ही वह इस शो में आए हैं। 

Munawar Faruqui Wife-

मुनव्वर फारूकी ने आगे बताया कि वह पिछले डेढ़ साल से अपनी वाइफ से अलग रह रहे हैं। उनके तलाक का मामला अभी कोर्ट में चल रहा है, इसी कारण वह सार्वजनिक तौर पर इस बारे में बात नहीं करते हैं। बाद में उन्होने अपने जिंदगी से जुड़े और भी बाते कही। 

जेल होने पर क्या-क्या हुआ उनके साथ-

उन्होने बताया कि जब वो जेल में गये तो उन्होने अपने से जुड़े सभी लोगो के सोशल मीडिया से फोटोज हटा दिये उन्हें इस बात का डर रहता था कि कही उनकी वजह से उनकी बहनो या उनके दोस्त तथा किसी फैमली मेम्बर को कोई परेशानी ना हो। 

मुन्नवर की जिंदगी से जुड़े कुछ अनकहे तथ्य-

Munawar Faruqui Parents-

उनसे जुड़ी और भी चीजे सामने आयी हैं, कि बचपन में ही उनकी माँ ने आत्महत्या कर लिया था तथा उनके पिता की कैंसर से मृत्यु हो गयी थी। जिसके बाद वो मुम्बई में एक बर्तन की दुकान पर 1200 रूपये में काम करते थे। उन्होने जिंदगी में बहुत से स्ट्रगल किया हैं। तब जाकर वो इस मुकाम पर पहुँचे हैं।

उन्होने अंजली से कहा भी था कि मेरा कोई बाहर इंतजार कर रहा हैं। लेकिन जबसे ये बात सामने आयी हैं, सभी लोग शॉक रह गये।

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related