New Features Of WhatsApp व्हाट्सप्प ला रहा है अपने Users के लिए नए अपडेट बदल सकेंगे Chatbox Colors

2
New Features of WhatsApp
Credit JagRuk Hindustan

New Features Of WhatsApp जैसा की हम जानते है की WhatsApp दुनिया का सबसे बड़ा Massaging Platform है। ऐसे में लगातार अपने के लिए कोई न कोई NEW Update करता ही रहता है। जिससे Users नए Features को Use कर पाते है। इसके साथ ही WhatsApp अपने users की security के लिए भी नई updates लाता रहता है। जोकि users की privacy को सुरक्षित रखने के लिए बहुत जरूरी है।

New Features Of WhatsApp 

WhatsApp Chat Box Colors -

खबरों की माने तो WhatsApp एक नए feature पर काम कर रहा है। जिससे की users अपने WhatsApp chat के chat box के colors को अपनी इच्छा अनुसार बदल सकेंगे। इस नए update के आने से users अपने chat box को dark या light कर सकेंगे। साथ ही अन्य कई theme का option भी देखने को मिल सकता है। जोकि users को WhatsApp use करने का एक नया अनुभव प्रदान करेगी। New Features Of WhatsApp
हालांकि की अभी तक इस update को लेकर WhatsApp की तरफ से कोई official बयान जारी नहीं हुआ है। इस बात की जानकारी WhatsApp beta team ने अपने twitter handle पर साँझा की। साथ ही यह feature पहले beta versions और trail version में देखने को मिलेगा। बाद में ही यह सभी users के लिए उपलब्ध होगा। जिसके लिए अभी तक कोई समय निर्धारित नहीं है।

Voice Msg Speed can be change -

WhatsApp अपने Users के लिए नए features के रूप में एक और नया update लेन जा रहा है। इस नए update के बाद से WhatsApp users voice Massage Speed को अपने हिसाब से बदल सकेंगे। WhatsApp iOS version के लिए इस update पर काम कर रहा है। हालाँकि अभी तक यह update कुछ ही beta version में देखने को मिला है। New Features Of WhatsApp 
इस update के बाद आप voice massage को तीन तरह की speed में भेज सकेंगे। 1X, 1.5X, 2.0X, अब देखना है यह होगा की व्हाट्सप्प कब तक इस ए फीचर को एंड्राइड वर्शन के लिए लांच करेगा।

New Features Of WhatsApp  Technology से जुड़ी Updates पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here