Nupur Sharma की बढ़ी मुश्किले मुम्बई पुलिस ने भेजा समन, तो दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

Date:

Nupur Sharma की मुश्किले रूकने का नाम ही नहीं ले रही हैं, जहाँ कुछ दिन पहले बीजेपी ने अपनी से निलबिंत कर दिया था। तो आज मुम्बई पुलिस ने उन्हें समन भेजा हैं। और लगातार मिल रही धमकियों के चलते दिल्ली पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी हैं। जिसके लिए लगातार ट्वीटर पर #NupurSharma ट्रेंड कर रहा हैं। 

Nupur Sharma Case-

पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के मामले में कार्यवाही करते हुए मुम्बई पुलिस ने उन्हें समन जारी किया हैं। जिसके तहत उन्हें 22 जून तक कोर्ट में पेश होना पड़ेगा। इस विषय में  उन्होंने दावा किया था कि भगवान शिव का लगातार मजाक उड़ाया जा रहा था। और उनका अपमान किया जा रहा था। जिसपर उन्होने ऐसी प्रतिक्रिया दे डाली थी। नुपुर ने कहा था कि अगर उनके बयान से किसी की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हों तो वह इसके लिए क्षमा मांगती हैं।

दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई उनकी सुरक्षा-

जबसे नुपुर शर्मा ने मोहम्मद साहब के खिलाफ विवादित टिप्पणी दी हैं। उनके परिवार व उनको लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। जिसपर उन्होने दिल्ली में एफआईआर दर्ज कराई हैं। तथा दिल्ली पुलिस ने उनके व उनके परिवार की सुरक्षा को बढ़ा दिया हैं। 

नुपुर शर्मा का साथ दिया हिंदू विश्व परिषद ने-

नुपुर शर्मा का साथ दिया विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने, विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि नुपुर शर्मा का बयान सही या गलत, यह अदालत तय करेगी। वीएचपी नेता ने अदालत के फैसले का इंतजार करने को कहा हैं। उन्होने कहा कि बिना नुपुर की टिप्पणी पर हिंसक प्रदर्शनों पर भी चिंता व्यक्त की और कहा कि कुछ लोग ये सब करके कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं। 

अरब देश कर रहे हैं विरोध-

 कुवैत, कतर और ईरान के साथ-साथ अरब देशो द्वारा लगातार नुपुर शर्मा के इस बयान पर नराजगी जताई जा रहे हैं। व इसके खिलाफ भारत सरकार से माफी मांगने को कह रहे हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related