Palghar Case Update; पालघर में दो साधुओं को बेरहमी से मारने वाले आरोपियो को मिली जमानत

Date:

Palghar Case Update | Palghar Case जो अप्रैल माह में 2020 में हुआ था। जहाँ पर दो साधुओं सहित तीन लोगो की हत्या कर दी गयी थी। जिसको लेकर उस समय पूरे संत समाज सहित लोगो ने जस्टिस की माँग की थी। उस समय आरोपियो को हिरासत में लिया गया था। अब उन लोगो को जमानत मिल गयी हैं।

Palghar Case Update-

पालघर केस मे 10 आरोपियों को यह कह कर कोर्ट ने जमानत दे दी कि गैर-कानूनी तौर पर इकट्ठा हुई भीड़ का हिस्सा थे। लेकिन इसके आलावा आरोपियों के खिलाफ साक्ष्य मौजूद नहीं हैं, जिनकी वजह से इनको जमानत ना दी जाये। 

10 आरोपियों को बेल दे दी गयी। तो वहीं अभी 8 आरोपियो को जमानत नहीं दी गयी हैं। उनकी याचिका खारिज कर दी गयी हैं। जिन आरोपियो को जमानत मिली हैं, उन्हे 25 हजार का मुआवजा भरना पड़ेगा तथा कोर्ट के आदेश पर मामले की सुनवाई के लिए आना पड़ेगा। 

क्या कहा कोर्ट ने-

जिन आरोपियों की याचिका खारिज की गयी हैं, उनके बारे में जस्टिस डांगरे ने कहा कि इन दोनो आरोपियो के खिलाफ सीसीटीवी में पर्याप्त सबूत मौजूद हैं। तथा मौके पर मौजूद गवाह नी भी इनकी पहचान कर ली हैं। इन आरोपियो को साफ देखा जा सकता हैं। पत्थर फेकते हुए इन लोगो को देखा गया हैं, कल्पवृक्ष गिरि महाराज को बेरहमी से ड़डे से मारते हुए। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related