पंजाब रेप केस; पंजाब में 6 साल की बच्ची की रेप करने के बाद हवाने कर दी हत्या जिसको लेकर बीजेपी कहाँ हैं, अब राहुल गाँधी व तेजस्वी यादव

Date:

पंजाब रेप केस में हैवाने ने हैवानियत की सारी हदे की पार पहले 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया फिर उसके बाद बच्ची की हत्या कर दी। जिसको लेकर बीजेपी सरकार ने राहुल गाँधी व तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि क्यों चुप हैं अब ये दोनो लोग पंजाब रेप केस पर

विस्तार-

पंजाब रेप केस में गुरूवार के दिन पंजाब पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा था कि ये एक भयावह घटना हैं, पुलिस के अनुसार बच्ची के साथ रेप व उसकी हत्या की बात कही गयी थी

पंजाब में टांडा नामक जगह पर पहले 6 साल की मासूम के बलात्कार जैसी हैवानियत को हैवानो ने अंजाम दिया।और उसके बाद हैवाने ने मासूम को जला दिया। क्योकि पुलिस के अनुसार बच्ची की अधजली लाश टंडा के एक गाँव के घर में ही मिली थी।

जिसको लेकर बीजेपी ने काग्रेस के राहुल गाँधी व तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अब कहा हैं, राहुल गाँधी व तेजस्वी यादव क्यो चुप हैं। 

क्यो बीजेपी ने तेजस्वी व राहुल पर तंज कसा-

बीजेपी के अमित मालवीय ने इसलिए पंजाब रेप केस में राहुल गाँधी व तेजस्वी यादव का नाम लिया हैं, क्योकि हाथरस रेप केस मामले में राहुल गाँधी व प्रियंका गाँधी समेत अन्य दल के नेताओं ने योगीआदित्यनाथ की सरकार पर सवाल उठाया था। जबकि इस समय काग्रेंस में कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार हैं। क्योकि बच्ची एक प्रवासी मजदूर की बेटी थी। जो की इसी गाँव में रह रहा था। 

क्या कहा अमित मालवीय ने-

अमित मालवीय ने अपने द्वारा जारी किये  बयान में कहा कि दलितो और पिछड़ों के नाम पर राजनीति करने वाले राहुल गाँधी व तेजस्वी यादव इस मामले पर चुप्पी क्यो साधे हुए हैं।

पुलिस के द्वारा की गई कार्यवाही-

पंजाब रेप केस मामले में पंजाब पुलिस ने आरोपी गुरप्रीत सिंह और उसके दादा सुरजीत सिंह को बलात्कार व हत्या के आरोप में पोस्को एक्ट व अन्य आईपीसी की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया हैं। और आरोपियों के खिलाफ उचित कार्यवाही करने को भी कहा हैं।

देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related