Friday, February 23, 2024
Delhi
haze
22.8 ° C
23.1 °
22.8 °
25 %
3.6kmh
0 %
Fri
23 °
Sat
26 °
Sun
27 °
Mon
29 °
Tue
26 °

Panjshir latest News; पंजशीर पर हुआ एयर स्ट्राइक पकिस्तान ने दिया तालिबान का साथ मसूर और अमरूल्लाह सालेह को बंधी बनाया

Panjshir latest News; पंजशीर में हुआ हवाई हमला सूत्रो की माने तो पाकिस्तना ने 750 स्नाइपर ने पंजशीर घाटी पर तालिबान का साथ देते हुए किया हमला पंजशीर के कई लड़ाको मार दिया हैं। पंजशीर को हुआ भारी नुकसान

Panjshir-

इस समय तालिबान और पंजशीर में लड़ाई शुरू हैं। जिसमें पाकिस्तान भी दे रहा हैं तालिबान का साथ खबरो की माने तो पाकिस्तान ने 750 स्पाइनर से पंजशीर पर किया हमला जिसमें पंजशीर के कई लड़ाके हुए घायल और पंजशीर के नॉर्दम अलायंस के मुख्य अहमद मसूर और अमरूल्लाह सालेह को तालिबान के लड़ाको ने बंधक बना लिया हैं।

तालिबान ने बताया कि पंजशीर के लड़ाको ने उपराष्टपति व उनके बेटे को अज्ञात जगह रखा हैं। खबरो कि माने तालिबान ने दावा किया हैं कि उन्होने पंजशीर के सभी इलाको व एयरपोर्ट पर कब्जा कर लिया हैं। 

पंजशीर में तालिबान ने भले ही कब्जे की  बात कही हो लेकिन पंजशीर के लड़ाके हार मानने को तैयार नहीं हैं। भले ही तालिबान के लड़ाके उनका लगातार पीछा कर रहे हैं। क्योकि तालिबान के लड़ाको की संख्या ज्यादा होने से पंजशीर के लड़ाके भले ही कमजोर पड़ रहे हैं। लेकिन बड़ी बात ये हैं कि वो हार मानने को तैयार नही हैं। 

तालिबान की तरफ से  रविवार को दावा किया कि उसने पंजशीर प्रांत के सभी जिलों पर नियंत्रण कर लिया है और अब सूत्रो के हवाले से खबर आ रही है कि  इलाके में जारी गोलीबारी के बीच रेजिस्टेंस फ्रंट के प्रवक्ता की मौत हो गई है। रेजिस्टेंस फ्रंट के प्रवक्ता फहीम दश्ती की मौत की जानकारी ट्वीटर के जरिये दी गयी हैं।Panjshir latest News 

Panjshir latest News; देश-दुनिया से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles