KKR Player Pat Cummins Donated $50000 In PM Care Fund to Provide Oxygen Supplies in India’s Hospitals

0
Pat Cummins Donated $50000
Credit JagRuk Hindustan

Pat Cummins Donated $50000 कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाडी पैट कम्मिंस ने भारत में चल रहे इस कोरोना आपदा को लेकर एक सन्देश दिया। पैट कम्मिंस मूल रूप से एक ऑस्ट्रेलियन खिलाडी है। जोकि इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता के तरफ से खेल रहे है। पैट कम्मिंस इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे महंगे खिलाड़ियों में एक है। पैट कम्मिंस ने भारत चल रही कोरोना महामारी से व्यथित होकर कही ये बात

Pat Cummins Massage -

Pat Cummins ने अपने इस Massage में लिखा "भारत वो देश है जिससे मुझे हर बीते वर्ष के साथ प्यार बढ़ता रहा है और भारत के लोग बहुत ज्यादा दयालु और नेक है जिनसे मै अभी तक मिला हूँ।
यह जानकर मुझे बेहद दुःख होता है की इस समय बहुत से लोग इस महामारी से सघर्ष कर रहे है। बहुत बार यह चर्चा भी हुई है की जब भारत कोरोना महामारी में इस दुखद परिस्थिति से गुजर रहा है तो क्या IPL का जारी रहना सही है। पर भारत की सरकार की यह सोच की देशवासी इस समय कोरोना की वजह से Lockdown जैसी स्थिति का सामना कर रहे है। ऐसे में IPL उनका मनोरजन कर उन्हें काफी हद तक ये भूलने में मदद कर रहा है। Pat Cummins Donated $50000

एक खिलाडी के रूप में मै काफी सौभाग्यशाली महसूस करता हूँ की IPL के रूप में हमे एक ऐसा मंच मिला है। जिससे हम लोग लाखो लोगो तक पहुंच कर उनका मनोरंजन कर रहे है। इस बात को ध्यान में रखते हुए मैंने PM CARES FUND में Contribute करने का फैसला लिया है। मुख्यतः ऑक्सीजन खरीदने के लिए जिससे भारत के हॉस्पिटल में ऑक्सीजन सप्लाई में मदद मिले।

मैं अपने IPL में साथी खिलाडियों को Contribute करने को प्रोत्साहित करूंगा और साथ ही देश में उन सभी लोगो को लोग आज तक भारतीय उदारता और सेवाभाव के मुरीद रहे है। मैं अपनी तरफ से $50000 इस contribute कर रहा हूँ।
आगे उन्होंने लिखा की इस तरह की आपदा के दौरान असहाय महसूस करना साधारण सी बात है। मैंने वास्तव में यह देर से महसूस किया। लेकिन मैं यह उम्मीद करता हूँ की इस तरह की Public Appeal से हम अपने Emotions को Action के रूप में संचालित कर सकते है। जिससे कई लोगो की जिंदगी में आशा की एक किरण लौटेगी।
अंत में Pat Cummins ने लिखा की मै जनता हूँ की ये कोई बहुत बड़ी राशि नहीं है लेकिन उम्मीद है की यह कुछ लोगो की जिंदगी में बदलाव जरूर लाएगी। "

Our Appeal to The Country -

समस्त देश वासियों की तरफ से हम Pat Cummins को धन्यवाद् देते है। हम उम्मीद करते है देश के हर क्षेत्र से इसी प्रकार का सेवाभाव देखने को मिले। की जो लोग भी समर्थ है वो इस विपदा के समय इस जरूरत मन्दो की सहायता करे। Stay at Home Stay Safe

Pat Cummins Donated $50000 देश व विदेश  से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here