Sunday, April 21, 2024
Delhi
haze
35.6 ° C
36.1 °
35.6 °
19 %
4.6kmh
40 %
Sun
36 °
Mon
38 °
Tue
39 °
Wed
40 °
Thu
41 °

Pathaan Besharam Rang Song: पठान के बेशर्म रंग गाने पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, फिल्म से हटाया गया ये सीन

Besharam Rang Song / Pathaan Movie Review / Pathaan Movie Release Date/ Pathaan Movie Budget/ शाहरूख खान (Shahrukh  Khan) व दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone) की फिल्म पठान रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई हैं। इन सबके पीछे की वजह हैं फिल्म का गाना बेशर्म रंग जिसमें दीपिका पादुकोण द्वारा भगवे रंग के बिकनी पहनने के कारण बवाल मच गया हैं। इस गाने के चलते कई लोगो ने तो शाहरूख खान को कई सारी धमकियाँ भी दी हैं। फिल्म के गाने को लेकर बढ़ते बवाल को देखते हुए सेंसर बोर्ड ने फिल्म के गाने पर अपनी कैंची चला दी हैं। 

Besharam Rang Song Lyrics-

रिपोर्ट्स की माने तो पठान फिल्म के सर्टिफिकेशन के लिए CBFC एग्जामिनेशन कमिटी गई थी। जिसके बाद CBFC की गाइडलाइंस के अनुसार फिल्म के सभी पहलूओं को देखा गया है। कमिटी के द्वारा मेकर्स को कुछ बदलाव करने की सलाह दी हैं। ये बदलाव फिल्म के गाने बेशर्म रंग में किया गया हैं। बेशर्म गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकनी पहनी हुई है। जिस पर खूब राजनीति हुई है। यहां तक कि फिल्म को बैन करने की भी मांग उठी हैं। 

सेंसर बोर्ड ने फिल्म पठान में किया ये बदलाव-

बता दे कि शाहरूख खान के फिल्म पठान को सेंसर बोर्ड ने मंजूरी दे दी हैं।  CBFC गाइडलाइंस के मुताबिक फिल्म के सभी पहलुओं पर नजर ड़ाली गई । और इसके बाद कमिटी ने फिल्म के मेकर्स को कुछ बदलाव करने को कहा है। ये बदलाव खास कर फिल्म के गाने बेशरम रंग को लेकर दिया गया हैं। कमिटी के द्वारा पठान फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने से पहले रिवाइज्ड वर्जन भी जमा करने का आदेश दिया है। 

सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म में कई सारे बदलाव की सलाह दी हैं। लेकिन फिल्म पठान में हुए बदलाव के बारे में फिल्म के रिलीज होने के बाद ही दर्शको बता चल सकेगा। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles