Friday, February 23, 2024
Delhi
haze
22.8 ° C
23.1 °
22.8 °
25 %
3.6kmh
0 %
Fri
23 °
Sat
26 °
Sun
27 °
Mon
29 °
Tue
26 °

Pathaan Box Office Collection Day 3: शाहरूख खान की फिल्म पठान का जलवा जारी बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ पार की कमाई

Pathaan Box Office Collection Day 3 / Pathaan Total Collection/ Pathaan Worldwide Collection / How much Pathan earn till now in India/ What is the day 2 collection of Pathan /What is the Collection of Pathan movie / शाहरूख खान (Shaharukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) व जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर लगे फ्लॉप के कलंक को मिटा दिया हैं। और 2023 की सबसे ज्यादा पहले दिन कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई हैं। फिल्म ने दो दिनो के अंदर ही 100 करोड़ का ऑकड़ा पार कर लिया हैं। 

Pathaan Worldwide Collection-

शाहरूख खान की फिल्म जो कि 25 जनवरी को रिलीज हुई हैं।इस फिल्म को लेकर पहले से काफी ज्यादा विवाद देखने को मिला। लेकिन इस बार विवादो व बॉयकॉट का असर शाहरूख खान की फिल्म पठान पर नहीं पड़ा। यदि हम Pathaan First Day Box Office Collection की बात करे तो पठान ने पहले दिन कुल  90 करोड़ के पार कलेक्शन किया तो वहीं 

यदि हम पठान के दूसरे दिन कलेक्शन (Pathaan Second Day Box Office Collection) की बात करे तो फिल्म ने दूसरे दिन हिंदी भाषा में ही 55 करोड़ कमाया तथा अन्य भाषाओं में 2 करोड़ रूपए कमाया। यदि हम रिपोर्ट की माने तो पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रीय अवकाश होने पर फिल्म ने इंडिया में कुल 65 करोड़ रूपए की कमाई की हैं। पठान ने इंडिया में मात्र दो दिनो में ही 120 करोड़ के पार पहुँच गई हैं। तो वहीं यदि हम शाहरूख खान कि फिल्म पठान की वर्ल्डवाइट कलेक्शन की बात करे तो ये 219  करोड़ के पार पहुँच चुका हैं। 

Shahrukh Khan Film Pathaan Box Office Collection Day 3-

पठान फिल्म जिस तरह से लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर ही हैं, यदि हम फिल्म पठान के तीसने दिन के कलेक्शन (Pathaan Third Day Box Office Collection) की बात करे तो फिल्म ने 30 करोड़ रूपए के पार कमाई की, पठान की कमाई के आकड़ो में वीकेंट पर बढ़ोत्तरी देखी जा सकती हैं। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,650FansLike
8,596FollowersFollow

Latest Articles