Patiala Violence News; पटियाला हिंसा का मुख्य आरोपी बरजिंदर सिंह परवाना को गिरफ्तार कर लिया गया हैं, जानिये कौन हैं, ये

Date:

Patiala Violence News; पंजाब के पटियाला में दो दिन पहले दो गुटो मे जड़प हो गयी थी। पुलिस ने कल एक शिवसेना के पूर्व नेता को भी गिरफ्तार किया था। और आज पुलिस ने इस हिंसा के मुख्य आरोपी बरजिंदर सिंह परवाना को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Patiala Violence News-

पंजाब के पटियाला दो दिन पहले दो गुटो के आमने-सामने आने से हुई हिंसा के आरोपियो को पुलिस एक के बाद एक गिरफ्तार कर रही हैं, आज पुलिस ने इसके मुख्य आरोपी बरजिंदर सिंह पटियाला को गिरफ्तार कर लिया हैं। बताया जा रहा हैं, कि ये इस हिंसा का मुख्य मास्टरमाइंड था। 

कौन हैं बरजिंदर सिंह परवाना-

बरजिंदर सिंह को आज सुबह 7 बजे के  बाद पुलिस ने इसे मुम्बई के मोहाली से गिरफ्तार किया हैं। बताया जा रहा है, कि इसका बैकग्राउडं पहले से ही अपराधिक रहा हैं। पहले से ही इसके ऊपर चार केस थे। और इसी ने पंजाब के पटियाला में हिंसा को भड़काया था। 

दोनो समुदाय के लोगो ने एक-दूसरे पर आरोप लगाया कि पटियाला में खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाये जा रहे थे। तो वहीं शिवसेना द्वारा भी खालिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए रैली निकाली जा रही थी। 

देश-विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये। Patiala News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Subscribe

Popular

More like this
Related