Bigg Boss 14 Update: क्या सच में Sidharth Shukla TRP King को बिग बॉस 14 में दो हफ्ते का 12 करोड़ मिल रहा हैं

0
Sidharth Shukla
Credit Jagruk hindustan

Bigg Boss 14 Update:  बिग बॉस 14 में Sidharth Shukla TRP King को एक न्यूज साइट के अनुसार दो हफ्ते का 12 करोड़ रूपये मिल रहा हैं, इसके बारे में कहा गया हैं, लेकिन लोगो के मन में यह सवाल उठ रहा हैं, कहा सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 14 में एक हफ्ते का 7 से 9 लाख मिलता था। और अचानक से 12 करोड़ रूपये चलिए हम आपको बताते  हैं, इस बात में कितनी सच्चाई हैं। कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 14 में दो हफ्ते के कितने रूपये मिलते  हैं।

कितनी सच्चाई हैं, इस खबर में-

 जब से ये खबर आयी हैं, कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 14 में दो हफ्ते के 12 करोड़ रूपये मिल रहे हैं, लोगो के मन में ये सवाल उठ रहा हैं, कि क्या सच में सिद्धार्थ शुक्ला को इतनी फीस मिल हैं, सिद्धार्थ शुक्ला की पॉपुलर्टी वाकई में बहुत ज्यादा हैं, और बिग बॉस 14 में देखा जा रहा हैं, कि पूरा शो सिद्धार्थ शुक्ला के इर्द-गिर्द ही घुम रहा हैं। और दर्शक भी सिद्धार्थ शुक्ला को देखना पसन्द कर रहे हैं। 

लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला को जहाँ बिग बॉस 13 में उनकी फीस 7 लाख से बढ़ाकर दो हफ्ते कि 11 लाख की गयी थी। लेकिन अचानक से 12 करोड़ रूपये मिल रहा हैं। लेकिन यह बात पूर्ण रूप से मिथ्या हैं, सिद्धार्थ शुक्ला को 12 करोड़ रूपये नहीं मिला रहे हैं।

कितने रूपये मिल हैं, सिद्धार्थ शुक्ला को-

सूत्रो कि माने तो बिग बॉस में एज ए गेस्ट के रूप में सबसे ज्यादा फीस सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खॉन को मिल रहा हैं, और वही गौहर खान को उनसे कम मिल रहा हैं। हम आपको बता दे कि सिद्धार्थ शुक्ला को एक हफ्ते का 13 लाख रूपये मिला रहा हैं और दो हफ्ते का 26 लाख रूपये मिल रहा हैं। और हिना खान को भी सिद्धार्थ शुक्ला के जितनी ही फीस मिल रही हैं।

लेकिन आज भी बिग बॉस 14 को देखकर यही लगता हैं, कि बिग बॉस 13 ही चल रहा हो, सिद्धार्थ शुक्ला ही पूरे शो को चला रहे हैं।

अब आगे देखना होगा कि सीनियर्स के चले जाने के बाद बिग बॉस 14 में कैसा होता हैं, मेकर्स तो पूरी कोशिश कर रहे हैं, कि यह सीजन भी पिछले सीजन की तरह फेमस हो। लेकिन ये तो आने वााल कल ही बतायेगा, कि यह सीजन कितना सफल होगा। Sidharth Shukla TRP King 

Bigg Boss 14 से जुड़ी खबरो की जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here