पीसीएस 2020 की परीक्षा परिणाम घोषित कुशीनगर के युवको ने मारी बाजी

0
पीसीएस 2020 परीक्षा
Credit JagRuk Hindustan

पीसीएस 2020 परीक्षा के परिणाम शुक्रवार को घोषित हुए हैं, जिसमें कुशीनगर के युवको ने भी अपना परचम लहराया। आपको बता दे कि पीसीएस की परीक्षाओं में कुशीनगर के चार युवको ने बाजी मार ली हैं।

विस्तार -

कुशीनगर के चार छात्रो ने पीसीएस 2020 परीक्षा मे अपना परचम लहराया। कल पीसीएस की परीक्षाओ के परिणाम आये। कुशीनगर के अंकित तिवारी, संदीप कुमार गौंड, जियाउद्दीन और नवीन सिंह के युवाओं ने सफलता हासिल की हैं। ये खबर सुनते ही उनके घर तथा नगर में खुशी की लहर दौड़ उठी। सभी ने उन्हे बधाई दी हैं।

छात्रो ने अपना परचम लहराया-

कुशीनगर के फाजिलनगर विकास खंड के नवीन कुमार सिंह का चयन असिस्टेन्ट कमिश्नर सेल्स टैक्स के पद पर चयन हुआ। नवीन कुमार के पिता शिवनाथ सिंह पेशे से इंजीनियर हैं। इन्होने ने प्रारंभिक शिक्षा सेंट जोसेफ्स स्कूल फाजिलनगर से ही पूरी की थी। उसके बाद वो पिता के पास गुडगाँव चले गये वही से उन्होने ने बीटेक की पढ़ाई की और पीसीएस की परीक्षा की तैयारी की तथा शुक्रवार को घोषित रिजल्ट में सफलता प्राप्त कर ली।

सफल छात्र -

जौरा बाजार निवासी अंकित तिवारी इनके पिता रेलवे के इंजीनियर हैं।जिनका नाम लाल बाबू तिवारी हैं, ये वाणिज्य कर अधिकारी के पद पर चयनित हुए हैं। इन्होने सैनिक स्कूल घोड़ाखाल से प्रारम्भिक पढ़ाई पूरी की तथा इसके बाद इंटर की पढ़ाई तमकुहीरोड से की तथा उसके बाद उन्होने बीटेक की पढाई की।

जोकवा बाजार निवासी अवधेश गौड़ के पुत्र संदीप गौड़ का चयर भी वाणिज्य कर अधिकारी के रूप में हुआ हैं। इन्होने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा महर्षि अरविंद विद्या मंदिर कसया से तथा जनता इटंर कालेज से इंटर की पढ़ाई करने के बाद दिल्ली विश्वविद्यालय से आगे की पढ़ाई की।

नेबुआ नैरंगिया क्षेत्र ग्राम के सभा सौरहा बुजुर्ग निवासी जियाउद्दीन अहमद का चयन डिप्टी एसपी के पद पर हुआ हैं। इस बात की खबर मिलते ही इनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ उठी और सबने उनको बधाई दी।

कुशीनगर से जुडी हर अपडेट पाने के लिए हमारी वेबसाइट जागरूक हिंदुस्तान से जुड़े। आप हमारे फेसबुक और ट्विटर अकाउंट को फॉलो कर हमारे नए आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पा सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here