Pearl V Puri को मिली जमानत और उन्होने कहा सबसे पहले करूगां मैं ये बड़ा काम

0
0
pearl v puri got Bail
Credit JagRuk Hindustan

Pearl V Puri को पोस्को केस में 11 दिन के लिए ज्यूडिसीयल कस्टडी में रखा गया था। और आज उनको जमानत मिल गयी हैं। इस बात की खबर सबसे पहले इनके वकील के द्वारा दी गयी थी। जमानत मिलने के बाद पर्ल वी पूरी ने बाहर आते ही ये काम करने की इच्छा जताई।

Pearl V Puri ने क्या कहा-

Pearl V Puri को पोस्को केस के तहत जहाँ 11 दिनो के लिये Judiciary कस्टडी में रखा गया था। आज वसई कोर्ट में उनकी केस की सुनवाई थी। जिसमें उनके वकील द्वारा बताया गया की Pearl को जमानत मिल गयी हैं। और वो कोर्ट से जल्द ही कागजी कार्यवाही करने के बाद बाहर आयेगे। 

वैसे तो पर्ल को 11 जून को ही जमानत मिल जानी थी। लेकिन सुनवाई 15 जून कर दी गयी। और आज जमानत मिल गयी। पर्ल वी पूरी ने बाहर आते ही कहा कि वो सबसे पहले घर जाकर अपनी माँ के साथ समय बिताएंगे इस मुश्किल के घडी में उन्हें कई मुसीबतो का सामना भी करना पड़ा है और इन सब घटनाओ से उनकी माँ को बहुत तकलीफ पहुंची हैं

क्या कहा Pearl के वकील ने-

पर्ल वी पूरी के केस की पैरवी कर रहे उनके वकील ने इस बात की सूचना मीडिया को दी की पर्ल को आज जमानत मिल गयी हैं। और वो जल्द ही बाहर आयेगे। और उन्होने कहा कि आगे की कार्यवाही के बारे में विचार किया जायेगा।

   इस केस में पर्ल वी पूरी के साथ  पूरी टी.वी. इंड्रस्टी थी। सबका कहना था कि पर्ल ऐसा नहीं कर सकते हैं। जिसमें उनके साथ काम करने वाले कई टी.वी एक्टर्स व एकता कपूर के साथ अन्य लोगो ने भी पर्ल का साथ दिया था।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here