pearl v puri जिनको rape case में गिरफ्तार किया गया नहीं मिली जमानत कई टी.वी. सेलेब्रिटी ने किया pearl v puri का सपोर्ट

0
Pearl V Puri not bail
Credit JagRuk Hindustan

pearl v puri rape case; नागिन फेम pearl v puri पर एक नाबालिक लड़की से रेप करने के केस में POCSO Act के तहत 4 जून को उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया था। पहले उन्हें जमानत मिल गयी इस बात की खबर आयी थी लेकिन अब आ रही हैं कि उन्हें जमानत नहीं मिली हैं। इस बात की जानकारी करिश्मा तन्ना ने दी हैं।

pearl v puri Case-

pearl v puri पर एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया हैं। पीड़िता का कहना हैं, कि कार में उसके साथ रेप किया गया और ये बार-बार दोहराया गया हैं। जिसके बाद 4 जून को वालिव पुलिस ने PSCO Act के तहत pearl v puri को से पूछताछ चल रही हैं।  पीड़िता एक्टर की को-स्टार की लड़की बतायी जा रही है, बताया हैं, कि लड़की ने अभिनेता के साथ फोटो खीचने के लिए कहा जिसके बाद वो उनके वैनिटी वेन में गयी और जब वो घर गयी तो उसने कुछ खाया पिया नहीं और उसने अपने घरवालो को इस वाकिये के बारे में बताया। जिसके बाद घरवालो ने अभिनेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी। 

जबसे ये खबर सोशल मीडिया पर आयी तबसे उनके सपोर्ट में सारे टी.वी. इड्रस्टी ट्वीट पर इस्टाग्राम पर हैश टैग व pearl v puri को सपोर्ट कर रहे हैं। एकता कपूर व करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति, अर्जुन विजलानि व अन्य सेलिब्रिटी उनको सपोर्ट कर रहे हैं। सबका कहना हैं, कि pearl v puri बहुत ही अच्छे व्यक्ति हैं। वो rape नहीं कर सकते हैं।और ट्वीटर पर हैंश टैग इनके सपोर्ट में चलाया गया हैं। 

pearl v puri को नहीं मिली जमानत-

करिश्मा तन्ना ने फैंस को दी इस  बात की जानकारी की pearl v puri को rape case जमानत मिल गयी हैं। लेकिन थोड़े समय बाद खबर आयी की पोस्को एक्ट की वजह से जमानत नहीं मिली हैं। खबरो कि माने तो कुछ दिन पहले करिश्मा तन्ना और pearl v puri की रिलेशनशिप में हैं। और दोनो काफी दिनो तक एक साथ रिलेशनशिप में रहे हैं। और फिर ब्रेकअप कर लिया दोनो आज भी लेकिन दोनो अच्छे दोस्त हैं।

pearl v puri को फेम टी.वी. सीरियल नागिन 3 से मिला था। उन्होने बहुत से टी.वी. सीरियल में काम किया हैं। लेकिन उनको पॉपुलरटी नागिन से मिला था। मेरी  साँसू माँ, बेपनाह प्यार और ब्रह्मराक्षस 2, फिर भी ना माने बतमीज दिल में काम किया हैं।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here