Poll Chennai Vs Delhi कौन जीतेगा IPL Match Today Playing 11

0
Poll Chennai Vs Delhi
Credit JagRuk Hindustan

Poll Chennai Vs Delhi IPL 2021 का आज दूसरा मैच खेला जायेगा इस बार यह मैथ्स दिल्ली और चेन्नई के बीच हो रहा है। जहा हर साल की तरह धोनी फिरसे चेन्नई की कमान संभाले नजर आएंगे। तो वही इस बार दिल्ली का नेतृत्व इस बार युवा विकेट कीपर ऋषब पंत कर रहे है। अब देखना यह होगा की ऋषभ पंत किस तरह से महेंद्र सिंह धोनी के सामने चुनौती प्रस्तुत करेंगे।

Chennai Vs Delhi 2021 

दिल्ली कैपिटल्स चेन्नई सुपर किंग्स पर भरी नजर आती है। जहा दिल्ली युवा खिलाड़ियों से भरी है वही हर साल की तरह चेन्नई अपने Experience के साथ मैदान में उतारेगी। इस मैच को लोग गुरु और शिष्य की जंग भी कह रहे। क्योकि हम सब जानते है की ऋषब पंत धोनी को अपना गुरु मानते है।

कौन जीतेगा Vote For Your Fav Team Chennai Vs Delhi
  • CSK चेन्नई सुपर किंग्स 100%, 2 votes
    2 votes 100%
    2 votes - 100% of all votes
  • Delhi दिल्ली कैपिटल्स 0%, 0 votes
    0 votes
    0 votes - 0% of all votes
Total Votes: 2
April 10, 2021 - April 11, 2021
Voting is closed

Chennai Super King Team -

महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा, सुरेश रैना, दीपक चाहर, अम्बाती रायडू, सैम करन, ऋतुराज गायकवाड़, कृष्णथाप्पा गौतम, रोबिन उथप्पा, मोईन अली, मिचेल सेंटनेर, जैसन बेह्रेनडोर्फ़, DJ ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, लुंगी नागिदी, करन शर्मा, इमरान ताहिर, फैब डुप्लेसिस जैसे मुख्य नाम शामिल है। इसके साथ इस साथ चेतेश्वर पुजारा को भी चेन्नई की टीम से खेलने का मौका मिला है।

रैना की वापसी से चेन्नई एक बार फिर से एक नए जोश के साथ IPL में आगे बढ़ेगी। और हो सकता है हर साल की तरह इस साल भी ये टीम पाने परफॉरमेंस से VIEWERS को चौका दे। Poll Chennai Vs Delhi IPL 2021 

Delhi Capitals Team -

वही अगर बात दिल्ली की करे तो इस साल दिल्ली की तरफ से ऋषभ पंत कैप्टन की भूमिका में दिखेंगे। उनके साथ आजिंक्य रहाणे, पृत्वी शाह, शिखर धवन, रिपल पटेल, सिमरों हेटमेयर, स्टीव स्मिथ, क्रिश वोक्स अक्षर पटेल, मार्कस स्टोइनिस, रवि चंद्रन आश्विन, सैम बिल्लिंग्स अमित मिश्रा, आवेश खान, कागिसो रबाडा, टॉम करन, उमेश यादव, इशांत शर्मा और भी प्लेयर्स इस दिल्ली की टीम को मजबूत बनाते है।

कागज के आधार पर तो दिल्ली की टीम चेन्नई की टीम पर भरी नजर आ रही है। हालांकि देखना यह होगा की कैसे ऋषब पंत धोनी के पैतरे का जवाब देते है। Poll Chennai Vs Delhi IPL 2021 

IPL से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here