PUBG India की होगी भारत में वापसी Official बयान जारी पढ़े

0
327
PUBG India भारत में वापसी
Credit JagRuk Hindustan

जबसे PUBG MOBILE भारत सरकार द्वारा बैन किया गया है। तबसे इसे खेलने वालो के मन में केवल यही सवाल है की कब वापसी होगी PUBG की भारत मे। पिछले कई महीनो से ये खबर सामने आ रही है की PUBG की भारत में वापसी होने वाली है। पर हालही में जब PUBG भारत में पूरी तरह से बंद हो गया था। तो लोगो में इसके वापसी की उम्मीद कम हो गयी थी। परन्तु आज PUBG MOBILE की तरफ से एक ऐसा आधिकारिक बयान आया है। जो की PUBG Lovers के लिए बहुत बड़ी खबर है। 

PUBG MOBILE की भारत में वापसी -

PUBG MOBILE का बैन होना PUBG लवर्स के लिए एक बुरे सपने से कम नहीं था। भारत सरकार ने PUBG को सुरक्षा कारणों की वजह से बैन कर दिया था। पर आज PUBG ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया। जिसमे स्पष्ट लिखा था PUBG MOBILE COMING SOON IN INDIA 

यह पबजी इंडिया ने अपने Instagram एकाउंट पर जबसे ये पोस्ट अपलोड किया गया हैं, तबसे लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं, कि एक बार फिर से पबजी इंडिया में आ रहा हैं। 

पबजी पहले आने की कई बार घोषणा कर चुका हैं-

इससे पहले भारत में पबजी की वापसी की कई खबर आ चुकी हैं, इससे पहले भारत में पबजी की वापसी की खबर आ रही थी, पहले भारत में वापसी की खबर जियो के साथ आयी थी फिर इसके बाद खबर आयी की पबजी भारत में इस बार टेंसेट के साथ रिश्ता तोड़कर भारत में एयरटेल के साथ वापसी कर रहा हैं। लेकिन बाद में भारत गवर्मेंट की तरफ से यह घोषणा की गयी कि भारत में पूर्ण रूप से पबजी को बैन कर दिया गया हैं। अब पबजी मोबाइल वापस भारत में नहीं आयेगा। इसलिए यह खबर आ रही हैं कि एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर घोषणा कर रहा हैं, कि भारत में वापसी कर रहा हैं।

ऐसी ही खबरे और देश व विदेश से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here