PUBG Mobile Back in India: पबजी मोबाइल जियो के बजाये एयरटेल के साथ कर रहा हैं, वापसी

0
PUBG Mobile Back in India
Credit JagRuk Hindustan

PUBG Mobile Back in India : वैसे तो PUBG MOBILE गेम को भारत सरकार द्वारा पुरे भारत में बैन कर दिया गया है। सरकार का मानना था की इससे हमारी सिक्योरिटी को खतरा बताते हुए साथ ही और भी कई सारे एप्प बंद किये गए थे। फिर बीच में खबरों में आया था की PUBG MOBILE JIO के साथ मिलकर भारत में दोबारा वापसी कर सकता है। पुबजी गेम के मालिक JIO के मालिक के बीच बात हुई थी की भारत में PUBG MOBILE गेम दोबारा शुरू किया जाये। लेकिन काफी दिन हो गए है और दोनों की तरफ से कोई भी अपडेट नहीं आया है। ऐसा लगता है जिओ के साथ PUBG की बात बन नहीं पायी।  इस वजह से PUBG अब एयरटेल के साथ भारत में अपना गेम ला सकता है। PUBG Mobile Update पबजी मोबाइल एयरटेल के साथ कर रहा हैं, वापसी

पबजी ने की एयरटेल से साझेदारी-

वही पर अब सुनने में आ रहा है की अब PUBG MOBILE JIO के साथ न आकर एयरटेल के साथ PUBG गेम भारत में ला सकता है। PUBG के मालिक एयरटेल के मालिक के बीच बात हो रही है। एयरटेल भी एक बहुत बड़ी कंपनी है अब एयरटेल के साथ बात चल रही है। इसके साथ ही भारत में PUBG कॉर्पोरेशन भारत में एक अपनी टीम भी बना रहे है और इसी के साथ लोगो को टीम में जुड़ने के लिए लोगो को शामिल कर रही है। ये सारे लोग PUBG का हिस्सा बनेंगे जिससे लग रहा है की PUBG वापस आने की प्लानिंग शुरू हो गयी है।

कौन-सा नया अपडेट आया पबजी में-

PUBG को भारत में आने से पहले भारत सरकार ने जिन कारणों की वजह से बंद किया था उन सभी कारणों को PUBG से हटा कर एक नए सिरे से शुआत करनी पड़ेगी जिससे भारत सरकार PUBG पर लगे पावंध को हटा सके। और भारत में फिर से PUBG आ सके। PUBG के बैन होने के बाद भारत में उसकी जगह फौजी गेम अक्टूबर में आने वाला था जो अभी तक नहीं आया है। सायद लास्ट अक्टूबर तक आ सकता है।

फिलहान अब लग रहा है की PUBG MOBILE की दोबारा एयरटेल के साथ भारत में दोबारा वापसी हो सकती है। भारत में बहुत ही लोकप्रिय गेम बन चूका था। अब PUBG MOBILE की वापसी पर भारत के लोग अपना लोकप्रिय गेम दोबारा खेल सकेंगे। लेकिन अब देखना होगा की PUBG MOBILE गेम आता भी है की नहीं अगर आता है तो कब तक आएगा। इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। अब सायद PUBG MOBILE GAME एयरटेल के साथ भारत में वापसी कर सकता है।

PUBG Mobile Back In India ऐसे ही तकनीकी जगत से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here