PUBG Mobile official Update, कब आयेगा भारत में PUBG Mobile वापस, जियों के साथ की डील

0
PUBG Mobile Official Update
Credit JagRuk Hindustan

PUBG Mobile official Update :  भारत मे PUBG Mobile को बैन कर दिया गया था। क्योकि पबजी मोबाइल Tencent का हैं। जो की एक चाइनिज हैं। लेकिन पबजी एक साउथ कोरियन गेम  हैं। कुछ दिन पहले ही पबजी कार्पोरेशन ने एक  बयान जारी किया था कि वो भारत में जल्द ही वापसी कर सकता हैं। इसी को लेकर कल पबजी कार्पोरेशन ने एक आफिशियल बयान जारी किया हैं, कि जिसके अनुसार PUBG  औऱ jio के बीच डील चल रही हैं। कब आयेगा भारत में PUBG Mobile वापस?

क्या कहा PUBG Corporation ने-

PUBG Mobile official, PUBG Mobile Update: भारत में PUBG Mobile के बैन  हो जाने बाद PUBG corporation ने एक बयान जारी किया था कि वो जल्द ही भारत में और भी बेहतरीन तरीके से वापसी कर सकते हैं। PUBG Mobile जो कि टेनसेन्ट की हैं, PUBG Corporation के साथ मिलकर वो भारत और चाइना दोनो जगहो पर काम कर रहा था। लेकिन भारत में PUBG Mobile पर बैन लगा दिया गया ये कहकर कि ये भारत की प्राइवसी पॉलिसी के लिए खतरनाक हैं।  

जिसके बाद PUBG corporation ने टेनसेन्ट से नाता तोड़ दिया तथा वो भारत में दुबारा आने के लिए जियो के साथ डील कर सकती हैं। अभी भी जियो और PUBG corporation के बीच डील चल रही हैं। जैसे ही डील पूरी हो जायेगी। उसके बाद PUBG Mobile की भारत मे स्वेदेशी कम्पनी जियो के साथ वापसी हो जायेगी।

क्या सच नें जियो के साथ डील हो सकती हैं-

एक बार मुकेश अंबानी ने अपने द्वारा दिये हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि ऑनलाइन गेंमिग में Future हैं। और PUBG corporation के साथ डील कर लने के बाद जियो को काफी ज्यादा फायदा होगा। क्योकि भारत में  PUBG Mobile का मार्केट काफी फैला हुआ हैं। ज्यादातर युवाओ तथा बाकी लोगो के मोबाइल में पबजी गेम देखने को मिल जाता हैं। बहुत सारे यूट्यूबर भी पबजी गेम खेलकर काफी अच्छा रूपये कमाते हैं। औऱ अगर जियो ने PUBG corporation के साथ डील पूरी कर ली तो इससे जियो को काफी ज्यादा फायदा होगा। तथा PUBG को लेकर सरकार जो प्राइवसी और पॉलिसी की चिन्ता थी वो भी खत्म हो जायेगी। तथा जियो की Market value भी बढ़ेगी । इस बात से पूरे आसार लगाये जा सकते हैं। कि जल्द ही PUBG Mobile की वापसी भारत में जियो के साथ देखी जा सकती हैं।

कब आयेगा भारत में PUBG Mobile वापस-

अभी यही खबर आयी हैं, कि पबजी और जियो के बीच डील चल रही हैं। लेकिन पबजी लवर्स के लिए ये अच्छी खबर हैं। कब आयेगा भारत में PUBG Mobile वापस इसके बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन जल्द ही पबजी भारत में जियो के साथ वापसी करेगा।

ऐसी ही ताजा खबरे पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक और ट्वीटर अंकाउड को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here