Pune Rape Case; पुणे रेलवे स्टेशन से 14 साल की लड़की का अपहरण आठ लोगो ने किया रेप जिसमें 2 रेलवे कर्मचारी

0
Justice For Pune Victim
Credit JagRuk Hindustan

Pune Rape Case; पुणे में 14 साल की लड़की को ये बता कर अपहरण कर लिया गया कि आज ट्रेन नहीं आयेगी। जिसके बाद उसको कई जगह ले जाकर उसके साथ रेप किया गया। जिसमें कुल 8 अपराधी शामिल थे 2 रेलवे कर्मचारी थे उसमें से

Pune Rape Case-

पुणे से एक चौकाने देने वाली घटना सामने आयी हैं। जिसमें एक 14 साल की लड़की को एक सप्ताह पहले ये बताकर अपहरण किया गया कि आरोपी द्वारा ये बोलकर अपने साथ जाने के लिए उकसाा कि उस रात कोई भी ट्रेन नहीं आने वाली हैं। बाद में उसे विभिन्न जगहो पर ले जाया गया व सामूहिक रुप से उसका बलत्कार किया गया।

जिसमें दो रेलवे कर्माचारियों के साथ-साथ 5 ऑटो चालक शामिल हैं। जिनको पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया हैं। इस घटना के बाद से लड़की मानसिक रुप से आघात हैं उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। 

विस्तार-

इस घटना कि रिपोर्ट लड़की के परिजनो द्वारा पुलिस को लिखवायी गयी थी। लड़की 31 अगस्त को पुणे रेलवे स्टेशन पर अपने किसी दोस्त से मिलने के लिए अन्य शहर जाने के लिए गयी थी। एक ऑटो चालक ने बताया कि उसे जिस ट्रेन से जाना था वो ट्रेन आने वाली नहीं थी। उस लड़की को लिफ्ट देकर और रहने तथा खाने की व्यवस्था करने के बहाने उसे दूसरी जगह ले जाया गया।

उस ऑटो चालक ने अपने साथियो को बुलाया और उस लड़की को कई अलग-अलग जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। अपराधियो द्वारा लड़की को उसके घरवालो को मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया गया। लड़की के परिजनो ने 1 सितंबर को लड़की के लापता होने की रिपोर्ट लिखायी। 

लड़की पुणे से बाहर चली गयी थी। 5 सितंबर को उसका पता लगा जिसके बाद 5 ऑटो चालक एक एसी रिपेयर करने वाले व 2 रेलवे कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया हैं। सीसीटीवी कैमरे द्वारा घटने की जाँच की जा रही हैं।

देश-दुनिया से जुड़ी जानकारी पाने के लिए हमारे साइट जागरूक हिन्दुस्तान से जुड़े तथा हमारे फेसबुक  और  ट्वीटर अंकाउड  को फालो करके हमारे नये आर्टिकल्स की नोटिफिकेशन पाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here